trendingNow11213016
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha के बाद क्या टप्पू यानि Raj Anadkat ने भी छोड़ा शो!

Raj Anadkat News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक के बाद एक कलाकारों की एग्जिट होती जा रही है. कोई किसी मजबूरी के चलते शो छोड़ रहा है तो कोई किसी और वजहों से. वहीं अब खबर है कि शो में टप्पू का रोल प्ले करने वाले राज अनादकट भी शो छोड़ने का मन बना चुके हैं.  

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 08, 2022, 11:07 PM IST

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Raj Anadkat: क्या शैलेश लोढ़ा के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक और कलाकार की विदाई होने वाली है? क्या एक-एक कर सभी किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दूरी बना रहे है? हाल ही में शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर जैसे ही आया तो खूब हंगामा मचा और अब खबर है कि एक और महत्वपूर्ण कलाकार शो छोड़ने का मन बना चुका है. 

राज अनादकट शो को कहेंगे अलविदा

खबर है कि राज अनादकट भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा का अलविदा कहने जा रहे हैं. राज अनादकट शो में ट्प्पू का रोल निभा रहे हें और वो पिछले काफी समय से किसी भी एपिसोड में नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में सवाल उठे रहे हैं कि क्या राज अनादकट ने भी शो को छोड़ दिया है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो खैर नहीं पता लेकिन जल्द ही इसके बारे में भी स्थिति साफ हो ही जाएगी. 

इन कलाकारों ने भी छोड़ा शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कई कलाकार पहले ही इस शो को छोड़ चुके हैं. फिर चाहे सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह हो बावरी का करने वालीं मोनिका भदौरिया या फिर नेहा मेहता जो शो में अंजलि मेहता का रोल निभा रही थीं. इसके अलावा सोनू के किरदार में भी 2 चेहरे बदले जा चुके हैं तो वहीं पहले टप्पू का किरदार भव्या गांधी निभाते रह लेकिन फिर उनकी जगह राज अनादकट ने इस किरदार को आगे बढ़ाया.    

क्या दयाबेन फिर आ रही हैं शो में?

वहीं अब इन सभी कलाकारों के शो छोड़ने की खबरों के बीच खबर आ रही है कि दयाबेन को शो में वापस लाया जा रहा है. शो के नए प्रोमो भी इस तरह के आ चुके हैं लेकिन क्या वाकई दयाबने की एंट्री होगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.   

यह भी पढ़ेंः जब Arun Govil को सिगरेट पीता देख एक शख्स ने सुनाई थी खरी-खोटी! अब मर्सिडीज खरीदी तो आए ये मजेदार कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Read More
{}{}