trendingNow12016722
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Dilip Joshi Son Marriage: ‘जेठालाल’ के रीयल लाइफ बेटे की शादी में पहुंचीं दयाबेन; कलाकारों का हुआ रीयूनियन

Dilip Joshi Latest News: बेटी की शादी के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने बेटे की शादी भी कर दी है. इस दौरान शो के कलाकार भी इस शादी में नजर आए.

Dilip Joshi Son Marriage: ‘जेठालाल’ के रीयल लाइफ बेटे की शादी में पहुंचीं दयाबेन; कलाकारों का हुआ रीयूनियन
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Dec 18, 2023, 04:19 PM IST

Disha Vakani at Dilip Joshi Son Marriage: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) फिर से ससुर बन गए हैं. 17 दिसंबर को उनके बेटे रित्विक की शादी हुई है जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. खास बात ये है कि इस शादी में शो के कई कलाकार भी नजर आए और साथ दयाबेन (Dayaben) यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) को भी इस शादी में स्पॉट किया गया.

6 साल की बेटी के साथ शादी में पहुंचीं दिशा
शादी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनमें शो के कलाकारों संग दिशा वकानी भी नजर आ रही हैं और उनके साथ है उनकी बेटी जो अब 6 साल की हो चुकी हैं. गुलाबी रंग का सूट पहने दिशा वकानी काफी खूबसूरत लग रही हैं तो उनकी लाडली से भी लोग नजरें नहीं हटा पा रहे. इस तस्वीर में दिशा के अलावा अंजलि भाभी, कोमल भाभी, सोनू और टप्पू भी नजर आ रहे हैं और सभी के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है. 

‘जेठालाल’ ने सीक्रेट रखी थी बेटे की शादी की खबर
दिलीप जोशी के बेटे की शादी की किसी को कानों कान खबर नहीं थी. इसे उन्होंने काफी सीक्रेट रखा था. लिहाजा इसकी जानकारी तब हुई जब शादी और रिसेप्शन दोनों निपट चुके थे. तस्वीरों से पता चलता है कि ये एक ग्रैंड वेडिंग थी जिस पर अच्छा खासा खर्चा किया गया. शानदार लोकेशन पर ये वेडिंग हुई तो वहीं सजावट भी खास अंदाज में की गई थी. 

2 साल पहले हुई थी बेटी की शादी
वहीं 2 साल पहले यानि दिसंबर 2021 में ही दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी हुई थी जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस शादी के चर्चे भी खूब हुए थे जिसमे भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई कलाकार पहुंचे थे.  
 

Read More
{}{}