trendingNow11304141
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Rajeev Sen on Charu Asopa: तलाक के बीच चारु असोपा संग पैचअप की खबरों पर राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

चारु असोपा के साथ फिर से रिश्ते में सुधार की खबरों के बीच राजीव सेन ने ऐसी बात कह दी है कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

राजीव सेन और चारु असोपा
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 15, 2022, 10:25 PM IST

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) के बीच सब कुछ ठीक हो रहा है ऐसी खबरें बीते कई दिनों से आ रही थीं. इसके पीछे की वजह राजीव और चारु दोनों का सोशल मीडिया का पोस्ट है जिसमें दोनों ऐसे-ऐसे पोस्ट कर रहे हैं कि उनके फैंस को लग रहा है कि दोनों के रिश्तों में सुधार हो रहा है. इस बीच राजीव सेन ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. अपने इस बयान में राजीव सेन ने बताया कि इन पोस्ट के पीछे का सच क्या है. राजीव का ये बयान जानकर उनके फैंस को झटका जरूर लग सकता है.

बोले- कैप्शन कह रहा सब कुछ

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने हाल ही में ई टाइम्स से बात करते हुए चारु और अपनी रोमांटिक तस्वीरें तलाक की खबरों के बीच वायरल होने के बारे में बताया.राजीव सेन ने कहा- 'मेरा लेटेस्ट पोस्ट में तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

चारु असोपा ने कही ये बात

ना केवल राजीव बल्कि चारु असोपा (Charu Asopa) के कुछ पोस्ट को लेकर भी ऐसा कयास लगाए जा रहे हैं कि राजीव और चारु के बीच सब कुछ ठीक हो रहा है. जिसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का सिंदूर लगाए हुए तस्वीरों में नजर आना है. अपनी इन फोटोज के बारे में बात करते हुए चारु असोपा ने कहा- 'मैंने सिंदूर इसलिए लगाया हुआ है क्योंकि अभी तक शादीशुदा हूं तलाक नहीं हुआ है.'

 

 

2019 में की थी शादी

चारु असोपा और राजीव सेन  साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें आ रही थीं लेकिन दोनों ने इन खबरों को उस वक्त झूठा बताया और फिर साथ दिखे. वहीं बीते दिनों दोनों के रिश्ते इतने ज्यादा बिगड़ गए कि दोनों ने तलाक के लिए कानूनी प्रक्रिया का सहारा लिया.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Read More
{}{}