trendingNow11522639
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Charu Asopa Fall in Love: तलाक की खबरों के बीच क्या फिर से राजीव सेन के प्यार में डूबी चारु असोपा? ये रोमांटिक वीडियो दे रहा हिंट

Charu Asopa का सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चारु रोमांटिक गाने पर ऐसे झूम रही हैं. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिर से उन्हें प्यार हो गया है.  

राजीव सेन और चारु असोपा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 10, 2023, 02:25 PM IST

Charu Asopa Romantic Dance: राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) के रिश्ते को समझ पाना अब शायद फैंस के लिए मुश्किल होगा.अरे जनाब! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि चारु असोपा और राजीव सेन की लेटेस्ट फोटोज इस ओर इशारा कर रही हैं. वहीं अब चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो प्यार भरे गाने गाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में चारु रोमांटिक मूड में है और छोटे कपड़े पहनकर गुनगुनाती हुई और डांस करती हुई दिखाई दीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर एक बार आपको भी जरूर लगेगा कि शायद एक्ट्रेस को फिर से प्यार हो गया है.

प्यार में डूबी चारु असोपा
राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा की लगातार तलाक की खबरें आ रही हैं. यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ इतनी बयानबाजी की है उनके बयान खूब चर्चा में रहे. इन सबके बावजूद हाल ही में ये दोनों कपल कोलकाता में रिश्तेदार की शादी अटेंड करते नजर आए. जिसके बाद से ऐसा लगा कि दोनों के बीच शायद दूरियां कम हो गईं. लेकिन अब चारु असोपा रोमांटिक गाने पर इतना खुश होकर गुनगुनाती हुई नजर आईं जिसके बाद से ऐसा लग रहा है कि चारु कहीं फिर से राजीव सेन के प्यार में दीवानी तो नहीं हो गईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

 

मैंने तेरा नाम दिल रख दिया...
इस वीडियो को चारु असोपा (Charu Asopa) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर कर चारु असोपा ने हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया. वीडियो में एक्ट्रेस गॉर्डन में 'मैंने तेरा नाम दिल रख दिया' गाने पर झूमती हुई नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

क्या फिर से हो गया पैचअप?
चारु असोपा और राजीव सेन की जब से शादी हुई है तब से दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आईं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं. लेकिन फिर से दोनों साथ में नजर आए. इसके कुछ दिन बाद फिर से तलाक की खबरें आईं और दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ सरेआम खूब जहर उगला. वहीं अब दोनों एक दूसरे के साथ कोलकाता में फैमिली के साथ एन्जॉय करते नजर आए जिसके बाद से फिर से पैचअप की खबरों को जोर मिला है. फिलहाल ये तो वक्त ही बताएगा कि दोनों का पैचअप हुआ है या फिर नहीं.

 

 

 

Read More
{}{}