trendingNow12081731
Hindi News >>टीवी
Advertisement

सुरभि चंदना करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, इस दिन बनेंगी करण की दुल्हनिया, जानें शादी की डिटेल्स

Surbhi Chandna Wedding: सुरभि चंदना जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. आज उन्हें मंदिर में भगवान के दर्शन करते हुए स्पॉट किया गया. आइए जानते हैं उन्होंने इस दौरान शादी से जुड़ी कौन-कौनसी जानकारी साझा की. 

सुरभि चंदना करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, इस दिन बनेंगी करण की दुल्हनिया, जानें शादी की डिटेल्स
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 27, 2024, 07:03 PM IST

Surbhi Chandna Wedding: नागिन सीरियल में काम कर घर-घर में खास पहचान बनाने वाली सुरभि चंदना जल्द ही शादी करने वाली हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने शादी से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने डेट और वेन्यू के बारे में भी बता दिया है. कुछ देर पहले उन्हें मंदिर में करण के साथ दर्शन करते हुए देखा गया. इसी के बाद उन्होंने पैपराजी के साथ अपने सारे प्लान साझा किए. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

शादी की तैयारियों में लगी हैं सुरभि चंदना 

विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में सुरभि शादी की तैयारियों के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "बहुत स्ट्रेसफुल है. बाल सफेद हो गए हैं टेंशन के मारे. शादी की प्लानिंग बहुत मुश्किल होती है. पर ठीक है, जो भी है अच्छा है. फाइनली हो रहा है. नागिन को बहुत अच्छा लड़का मिल गया. लड़की बहुत खुश है." लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी को लेकर सुरभि बहुत खुश दिखाई दीं. 

कब है सुरभि चंदना की शादी? 

पैपराजी ने शादी की तारीख पूछी तो सुरभि चंदना ने कहा कि हमारी शादी 1 और 2 तारीख को है. वहीं, शादी जयपुर में होने वाली है. शादी की सारी तैयारीयां धूमधाम से चल रही हैं. टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे सुरभी चंदना की शादी में नजर आएंगे. एक्ट्रेस का लुक और आउटफिट भी बहुत खास होने वाला है.

13 साल से कर रही हैं डेट 

सुरभि चंदना के ब्वॉयफ्रेंड का नाम करण शर्मा, जिनके साथ वो शादी करने वाली हैं. दोनों एक दूसरे को 13 साल से जानते हैं. एक दूसरे के साथ समय बिताने के बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है. दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. फैंस एक्ट्रेस की शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. 

Read More
{}{}