trendingNow11289596
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Nia Sharma Bold Look: इस जगह पर ड्रेस में बड़ा सा गोल कट लगाकर राखी बांधने पहुंच गईं निया शर्मा, देखने वालों के मुंह रह गए खुले

Nia Sharma रक्षा बंधन से पहले ही अपने भाई और भाभी के राखी बांध दी है. इसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर कीं तो वो आग की तरह फैल गईं.

निया शर्मा
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 05, 2022, 03:32 PM IST

Nia Sharma Bold Look: ज्यादातर इंडियन फेस्टिवल पर लोग साड़ी-सूट या फिर कुछ अलग या इंडियन आउटफिट पहनते हैं. लेकिन हाल ही में टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने राखी के फेस्टिवल से पहले ही अपने भाई को राखी बांधने पहुंच गईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर राखी बांधने पहुंच गईं कि एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस में आगे की ओर इतना बड़ा सा गोल कट लगा हुआ है कि लोगों की निगाहें उस गोल कट पर जाकर टिक रही है. निया की ये फोटो छाई हुई है.

ब्रालेस आईं नजर 

इस तस्वीर में निया शर्मा (Nia Sharma) पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. तस्वीर में एक्ट्रेस अपने भाई सिद्धार्थ मल्होत्रा को राखी बांधते हुए नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

ड्रेस में लगा फ्रंट साइड गोल कट

इस फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की हद से ज्यादा रिवीलिंग लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस की ड्रेस में आगे की ओर गले पर बड़ा सा गोल कट लगा हुआ है. जिस पर लोगों की नजरें अटक रही हैं. यहां तक कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'जल्दी हो या फिर लेट...हम लोगों का राखी का ये प्यारा सा बंधन हमेशा ऐसे ही रहे...मेरे प्यारे भाई और भाभी.'

बोल्डनेस से लगाती हैं आग

निया शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर फोटोज शेयर करती है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस के सिर से बोल्डनेस का खुमार हद से ज्यादा है. 

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}