Hindi News >>टीवी
Advertisement

सुनील पाल ने मुनव्वर फारुकी को कहा 'कलंक', बोले- 'मैं इन टुच्चे लोगों को कैसे पसंद कर लूं?'

Sunil Pal Mocks Munawar Faruqui: हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा में लड़की बनकर लोगों की गोद में बैठने के एक्ट को अश्लील कहा था. अब उन्होंने मुनव्वर फारुकी की कॉमेडी की आलोचना करते हुए 'बिग बॉस 17' विनर को 'कलंक' कहा है.  

अब मुनव्वर फारुकी पर भड़के सुनील पाल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 16, 2024, 05:59 PM IST

Sunil Pal Mocks Munawar Faruqui: मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की और उनकी कॉमेडी पर भी बात की. सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को चीप और अश्लील बताने के बाद अब सुनील पाल मुनव्वर फारुकी पर बरसे हैं.

सुनील पाल (Sunil Pal) ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को 'कलंक' बताया है. उन्होंने मुनव्वर की कॉमेडी पर निराशा जताई है और खुद को कलाकार कहने पर मुनव्वर फारुकी पर सवाल भी उठाया है. 

मुंबई की भयंकर बारिश में दिव्यांका त्रिपाठी ने किया डांस, और हो गई ट्रोल

'किस एंगल से इन्हें मैं आर्टिस्ट कहूं'
सुनील पाल ने कहा, ''ये लोग कलंक हैं. किस एंगल से इन्हें मैं आर्टिस्ट कहूं. मैंने उमर शेख, जॉनी लीवर, केके नैकर और मोइन अख्तर जैसे कॉमेडियन्स को सुना है. मैंने कपिल शर्मा को तब सुना है, जब वह अपना बेस्ट देते थे. तो मैं इन टुच्चे लोगों को कैसे पसंद कर लूं.'' उन्होंने मुनव्वर फारुकी के काम पर सवाल उठाया और कहा, "यदि आप अच्छे हैं, तो मैं इसकी सराहना करूंगा और आपका फैन बनूंगा."

Ankita Lokhande: ऐसा क्या पहन मंदिर पहुंच गई अंकिता लोखंडे? भड़के लोगों ने लगाई क्लास

उनकी ऑडियन्स की भी आलोचना की
सुनील पाल ने न केवल मुनव्वर फारुकी बल्कि उनकी ऑडियन्स की भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि जब लोग उन्हें सुनने आते हैं तो ऐसे स्टैंड-अप कॉमेडियन नशे में हो जाते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'लोगों ने जनता को मूर्ख बना रखा है.' उन्होंने आगे कहा कि कलाकार लाखों में एक ही पैदा होता है. बाकी सब क्राउड है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Pal Comedian (@sunilpalcomedian)

सुनील ग्रोवर की भी की थी आलोचना
सुनील पाल ने हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में लड़की बनकर एक्ट करने के लिए सुनील ग्रोवर की भी आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि सुनील ग्रोवर में शो में लड़की बनकर लोगों की गोद में बैठ जाते हैं. यह बहुत ही अश्लील है. घिन आती है. इससे पहले सुनील पाल ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बंद होने पर भी अपनी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था, 'अच्छा है आपका शो बंद हो रहा है. आप ओटीटी आर्टिस्ट नहीं हैं. आप टीवी के हैं, घर-घर के आर्टिस्ट हो.'

{}{}