trendingNow12215390
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'मैं डर गई..', टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने सुनाई आपबीती, 2 बार हो चुका है मिसकैरेज

Smriti Khanna: टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने हाल ही में अपनी लाइफ के मुश्किल समय के बारे में बात की. उनका 2 बार मिसकैरेज हो गया है. साथ ही दूसरी बार प्रेग्नेंसी के दौरान भी बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा.  

'मैं डर गई..', टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने सुनाई आपबीती, 2 बार हो चुका है मिसकैरेज
Stop
Geetu Katyal|Updated: Apr 21, 2024, 11:25 PM IST

Smriti Khanna: 'मेरी आशिकी तुम से ही' शो में फैंस के दिलों पर राज करने वाली स्मृति खन्ना आज सुबह से चर्चा में हैं. वो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. मगर सेकेंड प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. स्मृति ने हाल ही में खुद इस बारे में बताया. साथ ही खुलासा किया कि उनका 2 बार मिसकैरेज हो चुका है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

स्मृति खन्ना ने किया खुलासा 

स्मृति खन्ना यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने नया वीडियो शेयर कर फैंस के साथ लाइफ से जुड़ा अपडेट बताया. वो बताती हैं कि मेरी तस्वीरें देख कर लोगों को ऐसा ही लगता है कि खुश हूं. पर असल में हकीकत कुछ और है. उन्होंने बताया कि 2 बार  मिसकैरेज की वजह से ऐसा लगने लगा था कि बेबी नहीं हुआ तो. पर चीजें सही हुईं. 

VIDEO: कैमरे में कैद हुआ पंकज त्रिपाठी के बहनोई का दिल दहला देने वाला कार एक्सीडेंट, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बहुत डर गई थीं एक्ट्रेस 

स्मृति चाहती हैं कि उनकी बेटी अनायका को एक भाई या बहन मिले. दूसरा बच्चा करने के लिए वो कम समय लेना चाहती थीं, पर ऐसा हुआ नहीं. पहली बार जब वो प्रेग्नेंटी हुईं तो सब सही था. लेकिन दूसरी बार मिसकैरेज हो गया. उसी वक्त स्मृति की मां का कैंसर की वजह से निधन हुआ था. ऐसे में मिसकैरेज के पीछे को मानसिक तनाव को भी वो एक कारण मानती हैं. इसके एक साल बाद वो फिर प्रेग्नेंट हुई. उन्होंने आईवीएफ की मदद ली थी. पर वो भी सफल नहीं रहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कृति खरबंदा ने दिखाई मेहंदी सेरेमनी की अनसीन फोटोज, प्यारी सी मुस्कान और चेहरे के नूर ने बनाया फैंस को दीवाना

हुआ था ऑटोइम्यून डिसऑर्डर

स्मृति खन्ना ने बताया कि उन्हें ऑटोइम्यून डिसऑर्डर हो गया था. उनको बल्डींग जैसी समस्या भी हुईं. पर अब वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. स्मृति और गौतम की बेटी का नाम अनायका है. देखना होगा कपल कब दूसरे बेबी का स्वागत करता है. 

 

Read More
{}{}