Hindi News >>टीवी
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत से पहले संजीदा शेख से क्या कहा था? Heeramandi एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

Sanjeeda Shaikh on Sidharth Shukla: संजीदा शेख ने अपने हालिया इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि एक्टर के निधन से पहले सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बीच क्या बातचीत हुई थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने उनसे क्या था? 

'मैं कुछ करूंगा...'
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 30, 2024, 10:55 AM IST

Sanjeeda Shaikh on Sidharth Shukla: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2021 में हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की अचानक मिली जानकारी से इंडस्ट्री और फैन्स से भी शॉक्ड हो गए थे. टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग ऐसे थे, जो सिद्धार्थ के बेहद करीबी थे. ऐसे में सिद्धार्थ के अचानक इस तरह चले जाने का उनका यकीन नहीं हो पा रहा था. एक्ट्रेस संजीदा शेख का हाल भी कुछ ऐसा ही था. अपने हालिया इंटरव्यू में संजीदा शेख ने याद किया कि जब उन्होंने सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो वह इसे स्वीकार ही नहीं कर पा रही थीं.

टीवी शो 'जाने पहचाने से... ये अजनबी' में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने एक साथ काम किया था. इस शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती भी गहरी हो गई थी. सिद्धार्थ कन्नन के साथ लेटेस्ट इंटरव्यू में संजीदा शेख ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से तीन महीने पहले की बातचीत का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ काफी खुश थे और भविष्य को लेकर काफी कॉन्फिडेंट भी थे.

'हीरामंडी' की बिब्बोजान को पुरानी तस्वीरों में पहचानना मुश्किल, फैन्स बोले- 'ये अदिति है...'

क्या कहा था सिद्धार्थ शुक्ला ने?
संजीदा शेख ने कहा, ''मेरी उनसे यह बातचीत उनके निधन से ठीक तीन महीने पहले हुई थी, जब कोविड चल रहा था. सिद्धार्थ ने मुझसे कहा था- 'संजू, मैं कुछ करूंगा.' बिग बॉस ने उन्हें दर्शकों का इतना प्यार दिलाया कि वह बहुत कॉन्फिडेंट हो गए थे. सालों पहले जब हमने साथ काम किया था, उसके मुकाबले में वह खुद का नया वर्जन लेकर आए थे. यह बहुत खूबसूरत था. वह उस प्यार और सराहना के हकदार थे, जो उन्हें उस समय मिला था. इसे भी सकारात्मक तरीके से लेने के लिए आंटी (सिद्धार्थ की मां) को धन्यवाद.''

हाथ पकड़कर लंदन की सड़कों पर घूम रहे थे कैटरीना-विक्की, Video बनता देखा तो एक्ट्रेस ने अचानक...

निधन की खबर मिली, तब शूटिंग कर रही थीं संजीदा
इसी बातचीत के दौरान संजीदा शेख ने यह भी बताया कि जब उन्हें सिद्धार्थ की मौत के बारे में पता चला, उस वक्त वह अमृतसर में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी. एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक फनी सीन शूट कर रही थीं, लेकिन सिद्धार्थ के बारे में जानने के बाद उनकी हालत खराब हो गई थी. हालांकि, संजीदा ने कहा कि उन्हें संभलने में थोड़ा वक्त लगा, लेकिन उस वक्त में अपनी ताकत जानती थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा शेख को शूट करना था कॉमेडी सीन
संजीदा शेख ने कहा, ''मैं समझती हूं कि एक अभिनेता को जब परफॉर्म करना होता है तो उसे सब कुछ भूलना पड़ता है. कल्पना कीजिए कि जिस दिन आपके दोस्त का निधन हुआ, उस दिन आपको एक ऐसा सीन शूट करना था जिसके लिए आपको मजाकिया होने की जरुरत थी. यह कठिन है, हो सकता है कि आप सामान पैक करने के बाद रोएं, लेकिन वह भयानक था.''

{}{}