Hindi News >>टीवी
Advertisement

जिंदा सांप के साथ पूरी रात पानी में रहीं श्वेता तिवारी, काफी खतरनाक थी वो हकीकत

Shweta Tiwari ने बीते कई सालों में खूब नाम कमाया. टीवी शो, फिल्में और वेब सीरीज के अलावा श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो शूटिंग के दौरान रात भर जिंदा सांप के साथ रहीं.  

श्वेता तिवारी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 04, 2024, 05:00 PM IST

Shweta Tiwari Snake Experience: श्वेता तिवारी को (Shweta Tiwari) 'कसौटी जिंदगी कि' सीरियल से पहचान मिली. इस शो ने श्वेता की लाइफ रातोंरात बदल दी और वो स्टार बन गईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान के एक्सपीरियंस को शेयर किया. श्वेता ने बताया कि एक शूट के दौरान वो रात भर जिंदा सांप के साथ पानी में रही थीं. इस बात का एहसास उन्हें तब हुआ जब सुबह हुई. श्वेता तिवारी का ये पूरा किस्सा जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

फिल्म सिटी में था लेक शूट
श्वेता तिवारी ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं सीजेन एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. ये बात तब की है जब कुछ ही एपिसोड ऑन एयर हुए थे यानी कि सीरियल के शुरुआती दिनों की. सीन ये था कि मैं नदी में गिर जाती हूं और सीजेन मुझे बचाने के लिए उसमें कूद जाते हैं. स्टोरी की रिक्वायरमेंट के अनुसार हम दोनों को रातभर पानी में ही रहना था. हम लोग फिल्म सिटी वाली लेक में शूट कर रहे थे. रातभर हम दोनों पानी में रहे.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by oldtvserials.com (@alltvshows_)

 

सुबह निकला सांप
श्वेता ने आगे बताया कि बाद में हम लोगों को पता चला कि कुछ बच्चे इस लेक में पॉटी कर रहे हैं. इतना ही नहीं मैंने पानी के अंदर सुबह सांप भी देखा. बाद में एहसास हुआ कि ये रातभर इसी पानी में हमारे साथ था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

 

2001 में हुआ था ऑनएयर
'कसौटी जिंदगी कि' सीरियल साल 2001 में टेलीकास्ट हुआ था. जो कि साल 2008 तक यानी कि करीबन 7 साल तक चला. इस शो ने ना केवल श्वेता बल्कि सीजेन के अलावा शो के बाकी सितारों की भी किस्मत खोल दी. इस सीजन को ऑफ एयर हुए 16 साल हो चुके हैं. लेकिन इसका क्रेज लोगों के बीच अभी भी है. आपको बता दें, श्वेता तिवारी आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई थीं. इसमें इन्होंने विवेक ओबेरॉय की वाइफ का रोल प्ले किया था.

{}{}