trendingNow12122439
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Shoaib Ibrahim की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती; दीपिका कक्कड़ बोलीं- शरीर नहीं दे रहा साथ

Jhalak Dikhhla Jaa 11 के कंटेस्टेंट शोएब इब्राहिम की तबीयत बिगड़ गई है. शो के फिलाने से पहले एक्टर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. शोएब की फोटो दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके बाद से फैंस काफी परेशान हैं.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 22, 2024, 10:38 AM IST

Shoaib Ibrahim Hospitalized: शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्टर इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें ड्रिप चढ़ रही है. इस बात की जानकारी एक्टर की वाइफ दीपिका कक्कड़ ने दी. दीपिका ने सोशल मीडिया पर शोएब की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अस्पताल में बेड पर है. इस फोटो के वायरल होते ही फैंस एक्टर के जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.

शरीर ने दिया जवाब
दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'इनका दिमाग काम करना चाहता है लेकिन शरीर ने हार मान ली है. वो फिलहाल साथ नहीं दे रहा. जल्दी से ठीक हो जाओ मेरे हीरो.' शोएब के अस्पताल में भर्ती होने के बाद फैंस एक्टर की जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं. 

 

 

 

बेहतरीन परफॉर्मर हैं शोएब
शोएब 'झलक दिखलाजा सीजन 11' में बतौर कंटेस्टेंट है. शोएब का सफर इस रियलिटी शो में बेहतरीन रहा है. शो में शोएब ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है जिसे फैंस और जज ने खूब पसंद किया. शोएब के लिए ये शो इस लिए भी खास है कि क्योंकि उनका बेटा पहली बार टीवी पर इसी शो में आया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

कब होगा फिनाले?
फैंस बस यही दुआ कर रहे हैं कि शो के फिनाले के पहले वो ठीक हो जाएं. हालांकि शो की फिनाले की डेट अभी रिवील नहीं हुई है. शो में शोएब को टक्कर देने के लिए धनश्री वर्मा, श्रीराम चंद्र, अद्रिजा सिन्हा, शिव ठाकरे और मनीषा रानी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो का फिनाले मार्च के पहले हफ्ते में हो सकता है. आपको बता दें, शोएब और दीपिका की लव स्टोरी 'ससुराल सिमर का' सीरियल से शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों ने निकाह कर लिया.

 

 

Read More
{}{}