trendingNow12188825
Hindi News >>टीवी
Advertisement

अम्मी के इस डर की वजह से उमराह नहीं जा पाए शोएब इब्राहिम, फैंस से चैट में किया रिवील

Shoaib Ibrahim फैंस से हाल ही में बात की और उनके कई सवालों का जवाब दिया. एक्टर ने बताया कि वो कब उमराह जाने वाले हैं और अभी तक वो क्यों नहीं जा पाए.  

शोएब इब्राहिम
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 04, 2024, 03:08 PM IST

Shoaib Ibrahim on Umrah: शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ अपने ब्लॉग्स के जरिए लगातार फैंस से जुड़े रहते हैं. कुछ दिन पहले इनके घर पर फराह खान इफ्तार पर आई थीं और बेटे को सोने का ब्रेसलेट तोहफे में दिया था जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं अब शोएब ने फैंस से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए. इसके साथ ही ये भी बताया कि वो अभी तक उमराह क्यों नहीं गए.

1 घंटे तक बाथरूम में क्या करते हैं सुरभि चंदना के पति? 

बतौर पेरेंट्स पहला रमजान
शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)  और दीपिका कक्कड़ का अपने बेटे के साथ पहला रमजान मना रहे हैं. दीपिका अपने ब्लॉग के जरिए लगातार इफ्तारी की प्रिपरेशन और डिशेज के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इसी दौरान एक फैन ने पूछा कि दीपिका, शोएब और बाकी लोग अभी तक उमराह करने क्यों नहीं गए. साथ ही पूछा कि कब जाने वाले हैं?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

'भाबीजी घर पर हैं' के 'सक्सेना जी' का छलका दर्द, 13 साल की उम्र में हुआ था सेक्सुअल हैरेसमेंट

क्यों नहीं किया उमराह?
शोएब ने जवाब देते हुए कहा- 'जल्द ही उमराह करने जाएंगे लेकिन उनकी मां को फ्लाइट में डर लगता है. उन्हें फ्लाइट में बैठना नहीं है क्योंकि वो बहुत डरती हैं. मैं उन्हें मनाने की कोशिश कर रहा हूं. ताकि वो मान जाए और हम सब एक साथ जाएं.' शोएब ने आगे बताया कि उनके पिता फ्लाइट में ट्रेवल को लेकर कंफर्टेबल हैं लेकिन अम्मी फ्लाइट में जाने को अभी तैयार नहीं है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

डेढ़ साल की राहा हैं सबसे अमीर स्टार किड! मिला 250 करोड़ का बंगला

शोएब को भी लगता है डर?
इस दौरान फैन ने पूछा कि वो दुबई के अलावा कहीं और घूमने क्यों नहीं जाते? शोएब ने बताया कि 'उन्हें भी फ्लाइट में डर लगता है. इसीलिए वो ट्रेन ज्यादा प्रेफर करते हैं. यही एक वजह है कि वो ओवरसीज ज्यादा ट्रेवल नहीं कर पाते.' आपको बता दें, शोएब इब्राहिम 'झलक दिखला जा 11' में नजर आए थे. ये शो भले ही शोएब ने जीता नहीं था लेकिन उनका डांस लोगों का काफी पसंद आया था. 

 

Read More
{}{}