trendingNow12359278
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'मुझे लगा जैसे जेल में...' 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में शिवानी कुमारी के साथ हुआ भेदभाव? बाहर आकर हुईं इमोशनल

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले में बस कुछ ही दिन रह गए हैं. ऐसे में दर्शकों के मन ये जानने की उत्सुकता ज्यादा है कि शो की ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा. हालांकि, शो से कई बड़े दावेदार बाहर हो चुके हैं, जिनसे दर्शकों का काफी उम्मीदें थीं. जिनमें विशाल पांडे और शिवानी कुमारी का नाम शामिल है. 

Shivani Kumari Faced Discrimination In Bigg Boss House
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 30, 2024, 06:09 AM IST

Shivani Kumari Faced Discrimination In Bigg Boss House: अप्रैल में शुरू हुए 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले में बस कुछ ही दिन रह गए हैं. इस बार इस शो को बॉलीवुड के 'झकास' एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, जो शो के 'वीकेंड का वार' में अक्सर घरवालों की क्लास लगाते नजर आते हैं. इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई थी, जिसमें से अब केवल सात घर के अंदर मौजूद हैं, जिनमें से एक टॉप 5 शो का हिस्सा रहेंगे.  

ऐसे में हर दिन इस शो को फॉलो करने वाले दर्शकों के मन ये जानने की उत्सुकता ज्यादा है कि शो की ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा. हालांकि, शो से कई बड़े दावेदार बाहर हो चुके हैं, जिनसे दर्शकों का काफी उम्मीदें थीं. पिछले हफ्ते के एविक्शन में विशाल पांडे और शिवानी कुमारी भी घर से बेघर हो चुके हैं, जिनके एविक्शन ने फैंस को एक बड़ा झटका दिया. हाल ही में दोनों सोशल मीडिया और मीडिया के जरिए अपनी बातें और शो का एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं.

'मैं 5 स्टार जेल में थी...'

इसी बीच शो में नजर आईं 'गांव की छोरी' शिवानी कुमारी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि शो में उनके साथ भेदभाव हुआ है. हाल ही में उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान शो से जुड़े अपने अच्छे-बुरे एक्सपीरियंस शेयर किए. इस दौरान वो काफी इमोशनल भी नजर आईं. शिवानी ने अपने एविक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, 'वहां होने पर ऐसा लगा जैसे मैं 5 स्टार जेल में थी और अब मैं असल दुनिया में वापस आ गई हूं. ये अच्छा लगा. फिनाले में पहुंचना मेरा सपना था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका'.

क्या 'अल्फा' है 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की रानी? फिल्म आने से पहले ही तापसी ने खोल दिया राज; बोलीं- 'इसको टॉक्सिक...'

नापसंद करते थे रणवीर शौरी

जब उनसे पूछा गया कि कंटेस्टेंट्स उन्हें पसंद नहीं करते? तो इस पर शिवानी ने कहा, 'मेरे ग्रुप के सभी सदस्य सना मकबूल, लवकेश, विशाल, हम सभी मजाक करते थे, लेकिन वे हमारी कमियां निकालते रहते थे. मैं अपनी ही तरह रहती थी. शुरुआत में मैं बहुत जोर से बोलती थी, लेकिन मुझे नहीं पता कि इसमें इतनी गंभीरता क्या थी कि रणवीर शौरी मुझे इतना नापसंद करते थे. मैंने उनसे कई बार माफी मांगी, फिर भी उन्होंने ऐसा व्यवहार किया जैसे वे मुझे पसंद नहीं करते'. 

शिवानी कुमारी के साथ हुआ भेदभाव? 

इंडियन एक्सप्रेस ने शिवानी से पूछा कि क्या उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में भेदभाव का सामना करना पड़ा? यूपी की रहने वाली शिवानी ने बताया, 'हां, मुझे घर में भेदभाव का सामना करना पड़ा, खासकर मेरी भाषा को लेकर. मेरी अंग्रेजी कमजोर है. मैं एक सरकारी स्कूल से पास आउट हूं. इसलिए मेरी एजुकेशन बैकग्राउंड उतनी अच्छी नहीं है. बाकी सभी कंटेस्टेंट्स अच्छी अंग्रेजी बोलते थे और अच्छे बैकग्राउंड से आते थे. इसलिए वे भेदभाव करते थे. उन्हें अक्सर मेरी भाषा और मेरे बोलने के तरीके से परेशानी होती थी. मुझे अपमानित महसूस हुआ'. 

Read More
{}{}