trendingNow12371473
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'बिग बॉस' के बाद शिवानी कुमारी की बल्ले-बल्ले, गांव में बना दिया आलीशान घर तो मिली पहली फिल्म

शिवानी कुमारी बिग बॉस के बाद से लगातार चर्चा में हैं. आजकल वह नई नई बुलंदियों को छू रही हैं. मुंबई के बाद वह अपने गांव पहुंच चुकी हैं. जहां लेटेस्ट व्लॉग में उन्होंने अपने घर की झलक भी दिखाई. वहीं एक फिल्ममेकर ने शिवानी संग फिल्म करने की बात भी कंफर्म की है.

'बिग बॉस' के बाद शिवानी कुमारी की बल्ले-बल्ले
Stop
Varsha|Updated: Aug 06, 2024, 08:05 PM IST

'बिग बॉस OTT 3' की ट्रॉफी बेशक शिवानी कुमारी न जीत पाई हो लेकिन पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है. इस शो की विनर सना मकबूल रहीं. अब कंटेस्टेंट तमाम प्रमोशन और कामकाज से फ्री होकर अपने अपने घर आ गए हैं. शिवानी कुमारी भी अपने घर लौट चुकी हैं जहां उन्होंने अपने नए घर की झलक दिखलाई. वहीं एक फिल्ममेकर ने शिवानी कुमारी को अपनी फिल्म के लिए साइन भी कर लिया है.

शिवानी कुमारी के पहले नए घर की बात करते हैं. इसके बारे में उन्होंने खुद व्लॉग के जरिए जानकारी दी. जहां उन्होंने बताया कि उनका नया घर बनकर तैयार हो गया है. घर के बाहर शिवानी कुमारी का बिग बॉस पोस्टर भी लगा हुआ है. साथ ही नजारा भी काफी खूबसूरत है.

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अरायरी गांव की रहने वाली श‍िवानी के लेटेस्ट व्लॉग में देख सकते हैं कि सब उनसे  मिलने आते हैं. फिर वह होम टूर करवाती हैं. जहां बड़े से दरवाजे से होते हुए घर की एंट्रेंस हैं. बड़े बड़े अभरों में अपना नाम देखकर वह चहचहा उठती हैं.

धंसी गईं आंखें और सूख गया चेहरा...आखिर अमिताभ बच्चन की हीरोइन को ये क्या हो गया? सुपरहिट करियर को मारी लात, अब अमेरिका में कर रहीं ये काम

 

मालूम हो, बिग बॉस में जाने से पहले शिवानी के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन यूजर्स फॉलोअर्स थे जो कि अब बढ़कर 6 मिलियन हो चुके हैं. बात करें शिवानी को मिली फिल्म की तो कैलाश मासूम ने शिवानी के साथ मूवी बनाने की बात कही है. वह उन्हें लीड रोल में कास्ट करने वाले हैं. उन्होंने शिवानी से इस सिलसिले में मुलाकात भी की थी. कहा जा रहा है कि शिवानी के बिग बॉस में जाने से पहले ही उन्हें कास्ट कर लिया था.

Read More
{}{}