Hindi News >>टीवी
Advertisement

Shehnaaz Gill के फोन के वॉलपेपर पर दिखी ऐसी फोटो, सबको याद आ गई Sidnaaz की जोड़ी

Shehnaaz Gill Video: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने काफी मुश्किल दौर देखा है. लेकिन एक्ट्रेस आज भी उन्हें (Sidharth Shukla) बहुत मिस करती हैं और सिड की कमी एक्ट्रेस को खलती भी है. 

Shehnaaz Gill के फोन के वॉलपेपर पर दिखी ऐसी फोटो, सबको याद आ गई Sidnaaz की जोड़ी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 01, 2023, 03:31 PM IST

Viral Video Of Shehnaaz: शहनाज गिल आज कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. कई लोगों ने उन्हें लाइफ की चुनौतियों से न केवल लड़ते हुए बल्कि उनसे जीतते हुए भी देखा है. हालांकि उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन एक्ट्रेस (Shehnaaz Gill) आज भी उन्हें याद करती हैं. 

शहनाज गिल का वीडियो

हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस अवॉर्ड रिसीव करते समय सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अपना अवॉर्ड डेडिकेट कर देती हैं. अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है, जिसमें लोगों की नजर शहनाज के फोन की स्क्रीन पर अटक कर रह गई. पहले आप भी इस वीडियो को देखिए...

फोन का वॉलपेपर देख फैंस भी चौंक गए!

आपको बता दें कि इस वीडियो के शुरुआत में शहनाज को उनकी कार के पास खड़े हुए देखा जा सकता है. इसके बाद एक्ट्रेस (Actress) कार में बैठती हैं और तभी उनके फोन की स्क्रीन ऑन होती नजर आती है. फैंस उनके फोन की स्क्रीन को देखते ही चौंक जाते हैं क्योंकि उनकी स्क्रीन पर सिद्धार्थ शुक्ला का वॉलपेपर लगा हुआ था. कई लोगों को इस वॉलपेपर (Wallpaper) को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी की याद आ गई.  

वीडियो होने लगा वायरल 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया था. शहनाज गिल के इस वीडियो को देखने के बाद ये बात तो साफ है कि उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला अभी भी एक्ट्रेस के दिल के काफी करीब हैं. इस वीडियो को लाखों लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है और हजारों लोगों ने कमेंट कर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

{}{}