trendingNow12342427
Hindi News >>टीवी
Advertisement

जिंदा एक्ट्रेस ने लिखा मौत का पोस्ट...लोगों से पूछे ऐसे सवाल, कांप उठेगी रूह

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस से एक सवाल पूछा है. ये सवाल जिस जिसने भी पढ़ा वो हैरान हो गया. क्योंकि ये सवाल एक्ट्रेस ने अपनी मौत से जुड़ा पूछा है.एक्ट्रेस ने पूछा कि अगर उनकी मौत हो गई तो क्या होगा.

आखिर क्यों लिखा ऐसा पोस्ट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 18, 2024, 10:31 PM IST

Sheezan Khan Sister Falaq Death Note: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक एक्ट्रेस ने मौत का पोस्ट लिखा है. इस एक्ट्रेस ने लिखा कि अगर उनकी मौत हो जाए तो क्या लोगों को उनकी कमी खलेगी. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को जिस जिसने भी पढ़ा वो शॉक्ड रह गया. यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट के पीछे की वजह भी पूछ रहा है. लेकिन उनकी चुप्पी लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रही है. ऐसे में सवाल ये भी उठता है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि एक्ट्रेस को ये पोस्ट करना पड़ा.

कौन हैं ये हसीना?
ये हसीना कोई और नहीं बल्कि फलक नाज (Sheezan Khan) हैं. शीजान खान की बहन और मशहूर टीवी एक्ट्रेस फलक नाज ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस का ये क्रिप्टिक पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट में फलक ने लिखा- 'अगर मैं कल ना रहूं तो? क्या आप लोगों को मेरी कमी खलेगी?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

 

जब नहीं रहूंगी देखने के लिए
एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'आप लोग मेरी साथ बिताए गए वक्त और खूबसूरत फोटोज को स्टोरी और पोस्ट में शेयर करेंगे. पोस्ट और कहानियों जैसी भौतिक चीजें मुझे बाद के जीवन में खुशी नहीं देंगी. लाइफ अनिश्चित है. ये आप सबके लिए एक रिमाइंडर है कि जो लोग आपके पास और साथ हैं उनके साथ प्यार से रहिए. तो चलिए चारों तरफ पॉजिटिविटी और प्यार फैलाएं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

हार्दिक पंड्या से पहले इस एक्टर को डेट कर चुकीं है नताशा स्टानकोविक,  ब्रेकअप की वजह थी हैरान करने वाली

 

फैंस कर रहे रिएक्ट
फलक नाज ने जैसे ही ये पोस्ट लिखा तो ये पलक झपकते ही वायरल हो गया. वहीं फैंस लगातार कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस से इस पोस्ट के पीछे की वजह और उनका हाल चाल लेने लगे. एक फैन ने लिखा- 'आप ऐसा क्यों सोच रही हैं...सभी कुछ अच्छा होगा.' दूसरे ने लिखा- 'आप अच्छी और हेल्दी पॉजिटिव लाइफ जिएंगी.' आपको बता दें, फलक नाज कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. जिसमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', 'सावधान इंडिया', 'डोली अरमानों की', 'लाल इश्क' जैसे कई शोज में काम किया. इसके अलावा रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में दिखी थीं. इस शो में फलक और अविनाश सचदेवा के लिंकअप की खबरें भी आने लगी थीं.  आपको बता दें, फलक नाज के भाई शीजान खान का तुनिषा शर्मा को डेट कर रहे थे. हालांकि संदिग्ध हालत में तुनिषा की टीवी शो के सेट पर डेथ हो गई थी. जिसके बाद फलक ने अपने कई इंटरव्यू में तुनिषा को अपनी छोटी बहन जैसा बताया था.

 

Read More
{}{}