trendingNow11416307
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed Video: वीकेंड पार्टी में देर रात घर से सिर्फ ब्रा पहनकर निकल पड़ीं Urfi Javed, पूरा लुक देख चकरा जाएगा सिर

Urfi Javed: इस बार वीकेंड आते ही उर्फी देर रात पार्टी करने पहुंच गईं. इस पार्टी का इन साइड वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही आया तो एक्ट्रेस का लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

उर्फी जावेद
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 29, 2022, 11:10 PM IST

Urfi Javed Bold Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस को देख लोगों का सिर ही चकरा जाता है. कभी वो ब्लेड से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं तो कभी बदन पर बोरा लपेटकर आ जाती हैं. लेकिन इस बार वीकेंड आते ही उर्फी देर रात पार्टी करने पहुंच गईं. इस पार्टी का इन साइड वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही आया तो एक्ट्रेस का लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस बार एक्ट्रेस पार्टी करने के लिए सिर्फ ब्रा पहनकर वीकेंड एन्जॉय करने पहुंच गईं. उर्फी के बोल्ड लुक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ब्रा पहनकर पहुंचीं डिस्क
उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ये लेटेस्ट वीडियो डिस्क के अंदर का है. इस वीडियो में उर्फी के साथ एक और महिला नजर आ रही हैं. ये महिला भी ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. वहीं उर्फी की बात करें तो एक्ट्रेस ने व्हाइट बेस में ब्लैक प्रिंट की ब्रा पहनी है और उसके बाद सिर्फ बदन ढकने के लिए नीचे की ओर नाम का छोटा सा कपड़ा लपेट रखा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

झूमती दिखीं उर्फी जावेद
इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे के सामने झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. बैकग्राउंड में लाउड म्यूजिक बज रहा है और उर्फी अपनी दोस्त के साथ इस म्यूजिक पर बदन को थिरकाती हुई नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

हाथ से ढका बदन
इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो पोस्ट किया था. वायरल वीडियो में उर्फी ने एक ब्लैक बैलून स्टाइल क्रॉप टॉप पहना था जिसका एक हिस्सा गायब था. उर्फी ने अपने आधे बदन को अपने हाथ से ढका हुआ था. न्यूड मेकअप, मिनिमल जूलरी और साइट पार्टेड पोनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}