trendingNow11410082
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Charu Asopa का शादी पर फिर छलका दर्द, पति को लेकर कहा- 'मुझे मारा, गाली दी और अब...'

Charu Asopa on Marriage: एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने साल 2019 में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी की थी. हालांकि, शादी के कुछ ही समय के अंदर दोनों के रिश्ते में दूरी आनी शुरू हो गई थी. अब नौबत तलाक तक पहुंच चुकी है.  

charu asopa
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 25, 2022, 04:02 PM IST

Charu Asopa talk about Rajeev Sen: पिछले काफी समय से चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. दोनों ने साल 2019 में एक दूसरे से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद दोनों के बीच अनबन होनी शुरू हो गई. इसके बाद चारू और राजीव ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए. वहीं, कुछ समय बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने का फैसला भी किया. लेकिन अब लगता है कि चारू और राजीव का ये फैसला ठीक नहीं था, क्योंकि अब वो एक-दूसरे को तलाक देने का मन बना चुके हैं. 

चारू और राजीव का होगा तलाक

साल 2019 में चारू और राजीव सेन ने लव मैरिज की थी. लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच सब ठीक नहीं रहा. इतना ही नहीं बेटी के पैदा होने के बाद चारू और राजीव के रिश्ते में इतनी खटास आई कि दोनों ने अलग होने का फैसला तक कर लिया था. हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने अपनी बच्ची की खातिर अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया लेकिन कुछ काम नहीं आया. अब चारू ने फिर से राजीव से तलाक की बात कही है.  हाल ही में एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा- 'जानबूझकर कोई भी अपनी शादी को खत्म नहीं करना चाहेगा. अपने फैसले पर मैं भी पछताना नहीं चाहती. क्योंकि ये मेरी दूसरी शादी है इसलिए अपनी शादी को बचाने के लिए मैंने बहुत कोशिश की. मेरा तमाशा बन रहा है, लोग मेरा मजाक बना रहे हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं. ये शादी काम नहीं करेगी'.

 

इस वजह से टूट रही है शादी

 

चारू ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'शादी के बाद हमारे बीच सिर्फ झगड़ा हो रहा है. लड़ाई के बाद राजीव महीनों तक गायब हो जाते हैं और ना ही कोई कॉन्टेक्ट करते हैं. उन्होंने लॉकडाउन से पहले 3 महीने तक ऐसा ही किया था. चारू ने आगे कहा- राजीव 45 साल के हैं और उन्हें बदला नहीं जा सकता. हमें एक उम्मीद थी कि बेटी की वजह से हमारे बीच सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. चारू ने राजीव के बारे में बात करते हुए कहा- 'मुझपर वो एक दो बार हाथ उठा चुके हैं. वो गाली दे चुके हैं. राजीव को ये भी लगता था कि मैं धोखा दे रही हूं. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो 'अकबर का बल बीरबल' सीरियल की शूटिंग कर रही थीं तब राजीव ने चारू के को-एक्टर को उनके दूर रहने की धमकी भी दी थी. इस वजह से उनका काम करना भी मुश्किल हो गया था. इन्हीं बातों से परेशान होकर अब चारू राजीव से तलाक लेने का फैसला कर रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}