trendingNow11432757
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Payal Rohatgi Photos: इस एक्ट्रेस ने कभी बिकिनी तो कभी साड़ी में दिखाया नखरा, विवादों से घिरा रहा पूरा करियर

Payal Rohatgi Birthday: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) 9 नवंबर को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस की करियर से दूरी लेकिन विवादों से करीब का नाता रहा है. 

पायल रोहतगी
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 09, 2022, 02:12 PM IST

Payal Rohatgi Bold Bikini Photos: टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अपनी एक्टिंग और शोज से ज्यादा विवादित बयानों को लेकर हेडलाइन्स में छाई रहती हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने टीवी के कई रियलिटी शोज में हिस्सा लेकर अपना नाम बनाया है. पायल ने बिग बॉस लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप में हिस्सा लिया है. एक्ट्रेस कभी बहू तो कभी बेब बनकर अपना सेंशुअस अंदाज दिखाती नजर आती हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने हाल ही में रेसलर संग्राम सिंह से शादी की है. 

पायल रह चुकी हैं टॉप मॉडल 

पायल रोहतगी ने कंप्यूटर इंजीनियरिंग में पढ़ाई की है, एक ऐसा दौर था जब पायल ने सुपर मॉडल का टैग अपने नाम किया था. पायल फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. ये वही पेजेंट था जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) औऱ दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी हिस्सा लिया था. पायल ने मिस इंडिया फाइनलिस्ट के साथ-साथ मिस टूरिज्म वर्ल्ड में भी हिस्सा लिया था, इस कॉम्पटिशन में उन्हें सुपर मॉडल का खिताब मिला था. इतने कॉम्पटिशन्स में टॉप पर रहने के बावजूद पायल करियर से दूर और विवादों के करीब ज्यादा रही हैं. इतना ही नहीं अपने विवादों के चलते उन्हें कुछ दिन जेल में भी काटने पड़े हैं. 

बोल्ड तस्वीरों से करती हैं इंप्रेस 

पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. पायल कभी तो बिकिनी में बेब बनी नजर आती हैं तो कभी साड़ी पहनकर बहू वाली फीलिंग्स देती हैं. पायल रोहतगी का यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. 

हाल ही में पायल ने रेसलर संग्राम सिंह से शादी कर ली है. कई सालों तक डेट करने बाद पायल और संग्राम ने साल 2022 में सात फेरे ले लिए. बता दें पायल और संग्राम एक साथ टीवी रियलिटी शो नच बलिए 7 में एक-साथ नजर आए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}