trendingNow11337137
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Nia Sharma Look: रेड ड्रेस में निया शर्मा ने दिखाईं ऐसी अदाएं, फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगा दी 'आग'

Nia Sharma: निया शर्मा ने रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. इस शो के सेट से निया ने रेड हॉट ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं.

निया शर्मा
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 05, 2022, 05:38 PM IST

Nia Sharma Photos: टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर देती हैं जो तहलका मचा देती है. वहीं इस बार निया शर्मा की रेड ड्रेस की फोटो शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन फोटोज में निया शर्मा रेड कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आईं. अपने इस लुक की फोटोज को निया ने सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

रेड ड्रेस में ढाया कहर

इन तस्वीरों में निया शर्मा (Nia Sharma) सुर्ख रेड कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस हमेशा की तरह रिवीलिंग और टाइट है जिसमें वो अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए निया शर्मा (Nia Sharma) ने रेड ड्रेस के साथ सुर्ख रेज कलर की लिपिस्टक लगाई हुई है. इसके साथ ही हाई पोनी करके हॉफ बालों को ओपन किया है. साथ ही सटल मेकअप किया है. निया ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'ट्यून इन नाओ.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

'झलक दिखलाजा' के लिए ले रही मोटी रकम

निया शर्मा की ये बोल्ड और हॉट फोटोज 'झलक दिखलाजा सीजन 10' के सेट की हैं. इस शो में निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रही हैं. हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife के मुताबिक निया एक एपिसोड के करीब 2.5 लाख रुपये ले रही हैं. निया नाम अनाउंस होने के बाद से लगातार वीडियो शेयर कर रही हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}