trendingNow11355601
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed: जब उर्फी ने सुनाया था Casting Couch का घिनौना किस्सा! बोला था- इस इंडस्ट्री के मर्द...

Casting Couch एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री का एक बेहद घिनौना सच है जिससे ज्यादातर एक्ट्रेसेज और कई एक्टर्स को भी गुजरना पड़ता है. अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर, उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भी इसका सामना करना पड़ा था और इस बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया था..  

Urfi Javed: जब उर्फी ने सुनाया था Casting Couch का घिनौना किस्सा! बोला था- इस इंडस्ट्री के मर्द...
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 17, 2022, 03:58 PM IST

Bold Actresses: मनोरंजन की दुनिया जितनी चमकीली है, उतनी ही डार्क और घिनौनी भी है. इस इंडस्ट्री के ऐसे कई हिस्से हैं जिनके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती है लेकिन ये बहुत घटिया होते हैं और उनमें शायद सबसे पहले 'कास्टिंग काउच' (Casting Couch) का नाम लिया जाएगा. वो कलाकार, मर्द और औरत, एक दूसरे को लकी समझते हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुए हैं. बता दें कि बोल्ड टीवी ऐक्ट्रिस उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी अपने करियर की शुरुआत में इसका शिकार हो चुकी हैं और इस बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

जब Urfi ने सुनाया था Casting Couch का घिनौना किस्सा!

एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने खुलासा किया है कि एक मॉडल के तौर पर जब इस हसीना ने अपने काम की शुरुआत की थी तो एक बार इन्हें भी कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना करना पड़ा था. वो बताती हैं एक बार वो भी इस तरह की सिचूएशन में आ गई थीं और इंडस्ट्री के कई बड़े नाम उसका हिस्सा थे.      

बोला था- इस इंडस्ट्री के मर्द...

इंटरव्यू में अपने एक्सपीरिएंस को बताते हुए उर्फी ने कहा था कि एक बार उनके साथ भी जबरदस्ती की जा रही थी और इस कास्टिंग काउच के मामले में कई बड़े नाम शामिल थे. उन्होंने कहा कि इस इंडस्ट्री के मर्द बहुत शक्तिशाली हैं और ऐसे में वो एक्ट्रेसेज का न्यूकमर्स का फायदा उठाते हैं. उर्फी ने कहा कि वो खुद को बेहद लकी समझती हैं कि वो इस तरह की सिचूएशन से बच निकलीं थीं. उर्फी ने किसी के भी नाम लेने से इनकार कर दिया. 

उर्फी को अपने काम के साथ-साथ अपने अतरंगी फैशन सेंस और बोल्ड स्टाइल के लिए जाना जाता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}