trendingNow11408738
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Sara Ali Khan Video: 10 साल की सारा अली खान को देखकर मंत्रमु्ग्ध हो गए थे अमिताभ, बच्ची से कर डाली ये डिमांड

Sara Ali Khan Cute Video: सारा अली खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सिर्फ 10 साल की हैं और उनकी मासूमियत देख किसी को भी उनसे प्यार हो जाए. 

सार अली खान
Stop
Updated: Oct 24, 2022, 08:40 AM IST

Sara Ali Khan Childhood Video: सारा अली खान इन दिनों अपने हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आती हैं. अपने लुक से वो लोगों का दिल लूट लेती हैं. हालांकि दिल जीतने वाली अदा सारा के अंदर बचपन से थी. वो बचपन में भी इतनी क्यूट दिखती थीं कि किसी को भी उनसे प्यार हो जाए. इन दिनो सारा अली खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिर्फ 10 साल की हैं और इतनी सी उम्र में ही वो अपने पापा के साथ केबीसी यानी 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) पहुंच गई हैं, सारा का ये नन्हा रूप देखकर अमिताभ भी उनके मुरीद हो गए.

10 साल की सारा का वीडियो

सारा अली खान (Sara Ali Khan)आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा बचपन से ही फिल्मी माहौल में पली-बढ़ी हैं. इसलिए कई बार अपने मम्मी-पापा के साथ शूटिंग पर भी जाती थीं. ऐसे में साल 2005 में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान और प्रीति जिंटा के साथ उनकी फिल्म ‘सलाम नमस्ते’ के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहुंची थीं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 5 के एक एपिसोड का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 

सालों पुराना वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आ रही हैं. यह वीडियो सालों पुराना है, जिसमें सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ ‘केबीसी’ के सेट पर पहुंची हैं. सैफ अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे सवालों का जवाब दे रहे हैं.

सारा ने किया आदाब

वायरल हुए दो पुराने वीडियो में केबीसी होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सारा अली खान के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सारा बड़े ही क्यूट तरीके से बिग बी को ‘अदाब’ कहती हैं. उस वक्त सारा की उम्र सिर्फ 10 साल की थी. सारा ने बड़े ही प्यारे अंदाज में बिग बी को हैरत में डाल दिया था. अमिताभ आगे कहते हैं, ‘मैं देख सकता हूं कि आप अपनी एक दोस्त के साथ यहां मौजूद हैं.  कृपया सारा अली खान के लिए जोरदार तालियां.’ इस वीडियो में गोलमटोल सारा काफी क्यूट लग रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}