Hindi News >>टीवी
Advertisement

हिना खान के थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर पर ये क्या बोल गईं सामंथा? वायरल हो गया पोस्ट

Hina Khan के थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर पर सामंथा ने पोस्ट किया है जो मिनटों में वायरल हो गया. इस पोस्ट में सामंथा ने ना केवल हिना के हौसले की तारीफ की बल्कि ऐसी बात भी कह दी कि हर कोई इस पोस्ट की चर्चा कर रहा है.  

सामंथा और हिना खान
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 02, 2024, 08:49 PM IST

Samantha on Hina Khan Brest Cancer: हिना खान (Hina Khan) के ब्रेस्ट कैंसर की खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड और साउथ के कई सितारे लगातार हिना खान की हिम्मत बढ़ाने के लिए पोस्ट कर रहे हैं. सामंथा ने हिना खान का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें फाइटर कहा है. एक्ट्रेस ने हिना खान का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो कैंसर डायग्नोसिस के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

सामंथा ने किया ये पोस्ट
सामंथा (Samantha) ने थर्ड स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को 'योद्धा' कहा है. इसके साथ ही हिना का वो वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जिसमें वो बड़ी हिम्मत से अपने कैंसर के बारे में बात कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर सामंथा ने लिखा- 'मैं आपके लिए दुआ मांग रही हूं. सामंथा का ये पोस्ट पलभर में वायरल हो गया.' 

 

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की अस्पताल से पहली PHOTO, बेड पर इस हाल में दिखीं एक्ट्रेस

कैंसर डायग्नोसिस के बावजूद अटेंड की अवॉर्ड नाइट
हिना खान (Hina Khan) ने 1 जुलाई को इंस्टाग्राम पर पहला वीडियो शेयर किया और लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस अवॉर्ड नाइट जब मैं गई थी उस वक्त जानती थी कि मुझे कैंसर है. लेकिन मैं चीजों को नॉर्मल लेना चाहती थी, ना केवल अपने लिए बल्कि सभी के लिए. यही वो दिन था जिसके बाद सब कुछ बदल गया. इस दिन के बाद से मेरी जिंदगी का वो फेज शुरू हुआ जो मुश्किल भरा है. ये अवॉर्ड मैंने अपने पहले कीमो से पहले लिया. ये अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी, वास्तव में मैंने खुद को भरोसा दिलाने के लिए आई कि मैं सारे बेंचमार्क पर खरी उतरी हूं जो मैंने खुद के लिए बनाया था.'

 

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रहीं Hina Khan ने दिखाई हिम्मत, नए पोस्ट में लिखा- 'मेरी जर्नी...'

पहली फोटो ने फैंस के उड़ाए होश
इस पोस्ट के साथ हिना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बेड पर बैठी नजर आईं. हिना अवॉर्ड डिजिटल अवॉर्ड 2024 में गई थी जो मुंबई में 2 जून को हुए थे. इसी अवॉर्ड के बाद एक्ट्रेस सीधे अस्पताल गई थी जहां पर अपना पहला कीमो करवाया था.

{}{}