trendingNow11422392
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Sajid Khan ने बिग बॉस में खुलेआम कर दी ऐसी हरकत, सबके सामने खूब लगी लताड़

Sajid Khan Bigg Boss: साजिद खान को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. हाल ही में खबर सामने आई है कि साजिद खान ने बिग बॉस के घर में खुलेआम सिगरेट पी है, जिसके बाद उनकी खूब क्लास लगी है.

साजिद खान
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 02, 2022, 07:53 PM IST

Sajid Khan In Bigg Boss: मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान इन दिनों 'बिग बॉस 16' में धूम मचाते नजर आ रहे हैं और उनके आने के बाद से ही शो चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि उनके खिलाफ कई हसीनाओं ने अपनी आवाज उठाई है. एक तरफ Metoo  को लेकर लगातार उनपर कई सारे केस हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई सारे सितारों ने भी उनके घर में रहने का विरोध किया है. हालांकि पिछले कुछ वक्त से उनका अलग ही अवतार बिग बॉस हाउस में देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ एपिसोड में जहां वह अन्य खिलाड़ियों पर बहुत गुस्सा करते और गालियां देते दिखाई पड़े थे, वहीं अब उन्होंने घर का एक बड़ा रूल तोड़ते हुए घर के अंदर सिगरेट की कश ली है जिसपर जमकर बवाल हो रहा है.

गार्डन एरिया में पी सिगरेट

दरअसल मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि साजिद खान MC स्टैन के साथ स्मोकिंग बूथ के पास खड़े हुए हैं, लेकिन स्मोकिंग बूथ में स्मोक करने की बजाए वो गार्डन एरिया में टहल-टहल कर सिगरेट पी रहे थे. बिग बॉस के कैमरे में यह नजारा रिकॉर्ड हो गया इसके बाद साजिद को बिग बॉस जमकर फटकार लगाई और उन्हें खुब खरी खोटी सुनाई है. असल में साजिद खान गार्डन एरिया में सिगरेट पी रहे थे जबकि बिग बॉस के घर में स्मोकिंग करने के लिए अलग से स्मोकिंग रूम है. 

बिग बॉस ने लगाई लताड़

साजिद और MC स्टैन को बिग बॉस ने जमकर लताड़ा. बिग बॉस ने साजिद खान से कहा, ‘साजिद आपने कितनी बार टीवी में काम किया है? क्या आपको टीवी के नियम और बिग बॉस हाउस के नियम बताने की जरूरत है? अगर मैंने आपको, शालीन को, अंकित गुप्ता या अन्य किसी को भी कैमरे के सामने देखा तो ऐसा लगता है कि मैं घर के भीतर सिगरेट्स भेजना परमानेंटली बंद कर दूंगा.’ आपको बता दें कि बिग बॉस से मिली फटकार के बाद साजिद खान ने तुरंत माफ़ी भी मांग ली और यह भरोसा दिलाया कि यह गलती उनसे दोबारा नहीं होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}