trendingNow11388720
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Sajid Khan Controversy: सलमान के शो Bigg Boss से हटेंगे साजिद, एंट्री से नाखुश महिला आयोग ने मंत्री अनुराग ठाकुर से की शिकायत!

Sajid Khan Bigg Boss 16: साजिद खान को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. सलमान खान के शो बिग बॉस में उन्होंने एंट्री क्या ली अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. एक्ट्रेस ही नहीं अब खुद महिला आयोग ने भी इस पर आपत्ति जताई है. 

साजिद खान (फोटो- सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 10, 2022, 05:27 PM IST

Sajid Khan Latest News: साजिद खान इन दिनों बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आ रहे हैं. बतौर कंटेस्टेंट शो में पहुंचे साजिद को लेकर यूं तो हर किसी ने नाराजगी जाहिर की थी लेकिन अब महिला आयोग ने भी इस पर मोर्चा खोल दिया है. खुद DCW अध्यक्ष ने साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री से नाराज होकर सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को पत्र लिखा है और साजिद को तुरंत शो से बाहर करने की मांग की है.

1 अक्टूबर से हुआ बिग बॉस का आगाज
बिग बॉस 16 की शुरुआत 1 अक्टूबर से हुई थी यानि शो को शुरू हुए महज 10 दिन ही बीते हैं. पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि नए सीजन में फिल्ममेकर साजिद खान एंट्री लेने जा रहे थे. वहीं अब वो बतौर कंटेस्टेंट शो में नजर आ रहे हैं. दरअसल, साजिद मीटू में आरोपी हैं और यही वजह है कि फीमेल सेलेब्रिटी के साथ-साथ खुद महिला आयोग भी साजिद के शो में आने पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. अब आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया मी टू के दौरान साजिद पर लगे यौन शोषण के आरोप साजिक की घिनौनी मानसिकता को दिखाते हैं.

9 एक्ट्रेस ने लगाए थे साजिद पर गंभीर आरोप
फिल्म निर्देशक साजिद खान ने अपने करियर में कई सफल फिल्मों का निर्देशन किया है. लेकिन 2018 में मीटू आंदोलन के दौरान साजिद खान के खिलाफ हर आवाज उठ खड़ी हुई. एक नहीं दो नहीं.. बल्कि 9 एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक हरकत करने, उन्हें असहज करवाने और यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अलग-थलग पड़ गए थे. इन आरोपों के सामने आने के बाद कई एक्टर्स ने उनके साथ काम करने से भी इंकार कर दिया था. लेकिन 4 साल के बाद साजिद अब फिर से एक्टिव हुए हैं लेकिन इस पर भी हंगामा छिड़ गया है.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}