trendingNow12385759
Hindi News >>टीवी
Advertisement

पहले छिपाया अब दिखाया बेबी बंप, मां बनने वाली हैं आपकी गोपी बहू, 20 महीने पहले की थी मुस्लिम से शादी

Gopi Bahu ने आखिरकार अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में गोपी बहू पति संग कैमरे पर जमकर पोज देती हुई दिखीं.

देवोलीना भट्टाचार्जी प्रेग्नेंट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 15, 2024, 06:51 PM IST

Devoleena Bhattacharjee Pregnant: 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू (Gopi Bahu) का रोल निभा चुकीं देवोलीना (Devoleena) ने फैंस को आखिरकार गुड न्यूज दे ही दी है. देवोलीना प्रेग्नेंट है और जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई फोटोज शेयर करके किया. साथ ही बड़ा सा बेबी बंप भी दिखाया. फोटोज में एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी फैट फेस पर साफ नजर आया.

अब आप लोग चुप हो जाएंगे
देवोलीना ने सोशल मीडिया पर बल्क में तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके परिवार और करीबी दोस्त नजर आ रहे हैं. वहीं एक फोटो में देवोलीना अपने टमी पर व्हाइट कलर की टी-शर्ट रखी हुई हैं. इस टी-शर्ट के ऊपर लिखा है- 'अब आप लोग सवाल पूछना बंद कर सकते हैं.' वहीं उनके बगल में शहनवाज सफेद कलर का कुर्ता पहनकर बैठे हैं. उनके साथ एक प्यारा सा डॉग भी नजर आ रहा है.

 

 

कही दिल की बात
देवोलीना ने इन तस्वीरों के साथ प्यारा सा कैप्शन लिखकर प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. एक्ट्रेस ने लिखा- 'मां बनने के बेहतरीन सफर को एन्जॉय कर रही हूं. पंचामृत रिवाज...इस ट्रडीशन में प्यार होने वाली मां और होने वाले बच्चे दोनों को दिया जाता है. ताकि बच्चे, मां दोनों की सेहत हेल्दी रहे और दोनों खुशहाल रहकर अपने जीवन के नए चैप्टर की शुरुआत करें.'

 

 

सेलेब्स दे रहे बधाई
देवोलीना के इस ऐलान के बाद फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस और शहनवाज को उनके होने वाले पहले बच्चे के लिए भरकर बधाई दे रहे हैं. भावना पुरोहित ने स्माइली वाला इमोजी शेयर किया. आरती सिंह ने लिखा- 'क्या बात है...बधाई हो.' किश्वर मर्चेंट के अलावा कई और सितारों ने एक्ट्रेस को उनके इस नए सफर पर विशेज दी.

 

 

 

 

Read More
{}{}