trendingNow11430464
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Rucha Hasabanis Baby: इस टीवी एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, 34 साल की उम्र में दूसरी बार बनीं मां

Tv Actor Baby Born: साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस के घर में किलकारियां गूंजी हैं. 34 साल की उम्र में रुचा हसब्निस दोबारा मां बनी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. 

रुचा हसब्निस
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 08, 2022, 06:10 AM IST

Rucha Hasabnis Baby Boy: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का घर किलकारियों से रोशन होने के बाद टीवी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस के घर भी खुशियां आ गई हैं. साथ निभाना साथिया फेम रुचा हसब्निस दूसरी बार मां बनी हैं, उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम पर बेटे की पहली झलक दिखाकर खुशखबरी दी है. बेबी की क्यूट फोटो देखकर सोशल मीडिया पर लोग बधाईयां देते थक नहीं रहे हैं. 

रुचा हसब्निस दूसरी बार बनीं मां

रुचा हसब्निस ने सोमवार को न्यूबॉर्न बेबी के पैरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीर में बेबी बेड पर लेटा दिख रहा है और उसके चेहरे के आगे एक बोर्ड किया गया है, जिसपर लिखा है- तुम यहां हो... तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- तुम जादू हो. रुही का साइड किक यहां है, और ये है बेबी बॉय. रुचा की इस तस्वीर पर फैंस अपने दिल लुटाते जा रहे हैं. बधाई देने के साथ-साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस से लोग बेबी का चेहरा दिखाने और नाम बताने की अपील किए जा रहे है. 

स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई थीं. सीरियल में उन्होंने राशि का किरदार निभाया था. रुचा का सीरियल में ग्रे कैरेक्टर था. रुचा ने उनस समय कई बड़े सीरियल्स में काम किया, तरक्की करते हुए इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया लेकिन फिर एक्ट्रेस ने शादी कर ली और इंडस्ट्री को छोड़ दिया. बता दें एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन राहुल जगदले के साथ साल 2015 में शादी की थी. साल 2019 में कपल पहली बार बेटी के पैरेंट्स बने थे. एक्ट्रेस ने भले ही सीरियल्स में काम करना छोड़ दिया हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}