trendingNow12042153
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Ram Mandir: 'रामायण' की सीता Dipika Chikhalia ने पीएम मोदी से की अपील, कहा- 'राम मूर्ति को अकेले...'

Dipika Chikhalia On Ram Mandir: हाल ही में 'रामायण' की मां सीता यानी दीपिका चिखलिया में अयोध्या में बन रहे 'राम मंदिर' को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक अपील की है. उन्होंने मंदिर में भगवान राम की मूर्ति को लेकर यह बात कही है. 

Ram Mandir: 'रामायण' की सीता Dipika Chikhalia ने पीएम मोदी से की अपील
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 03, 2024, 05:53 PM IST

Dipika Chikhalia On Ram Mandir: नए साल के साथ लोगों के अंदर राम मंदिर को लेकर भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है, जिसका 22 जनवरी को उद्घाटन होने जा रहे हैं, जिसको लेकर भारी संख्या में लोग भगवान राम के दर्शकों के लिए अयोध्या जाने की तैयारी कर रहे हैं. इसी बीच रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की 'रामायण' (Ramayan) में माता सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) ने अपनी हालिया इंटरव्यू में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से एक अपील की है. 

हाल ही में दीपिका चिखलिया ने आज तक के साथ एक इंटरव्यू के दौरान राम मंदिर को लेकर बात की और साथ ही उन्होंने राम मंदिर में लगने वाली राम मूर्ति को लेकर पीएम मोदी से भी एक अपील की है. उनको राम मंदिर के उद्घाटन का इन्विटेशन मिला है, जिसको लेकर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है और साथ ही दीपिका ने यह भी बताया कि एक चीज को लेकर वे थोड़ी दुखी हैं, जिसके लिए वो पीएम मोदी जी से रिक्वेस्ट भी कर रही हैं. 

'मैं बहुत खुश हूं'- दीपिका चिखलिया

दीपिका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा, 'मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि 500 साल बाद राम भगवान अयोध्या में आ रहे हैं. मैं इसको लेकर बहुत इमोशनल भी हूं, क्योंकि मैं राम भक्त हूं. मैंने 'रामायण' में मां सीता का किरदार निभाया था और इस खास दिन का सभी देशवासियों मे काफी लंबा इंतजार किया है'. दीपिका ने आगे बात करते हुए कहा, 'मुझे RSS के दफ्तर से कल आया था और उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया आपको माता सीता के नाम और किरदार से जानती हैं तो हम चाहते हैं कि आप भी वहां आए'. 

'राम जी को अकेला मत रखिए' - दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) ने आगे बात करते हुए कहा, 'मैंने उनसे पूछा, 'क्या आप मुझे सीता मानते हैं तो उन्होंने कहा हां'. इसके साथ ही दीपिका ने पीएम मोदी से राम मंदिर में माता सीता की मूर्ति को लेकर भी अपील की. उन्होंने कहा, 'मैं इस चीज से दुखी हूं कि मंदिर में सीता जी की मूर्ति नहीं हैं. मुझे लगता है कि राम भगवान की मूर्ति के साथ हमेशा सीता माता की मूर्ति होनी चाहिए, लेकिन यहां ऐसा वहीं है'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं पीमए मोदी जी से रिक्वेस्ट करना चाहती हूं वो भगवान राम के साथ सीता जी की मूर्ति भी विराजमान करवाएं. राम जी को अकेला मत रखिए'. 

Read More
{}{}