trendingNow11449849
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Arun Govil on Tabassum: तबस्सुम को याद कर नहीं थम रहे अरुण के आंसू, कहा- 'मेरे परिवार की सबसे...'

Tabassum Death: मनोरंजन की दुनिया के लिए एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है. अब इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है. मशहूर एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) ने 78 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है. अब एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने एक्ट्रेस के निधन पर शोक जताया है.   

arun
Stop
Preeti Pal|Updated: Nov 20, 2022, 04:10 PM IST

Arun Govil on Tabassum Death: एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की मशहूर एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) का 78 साल की उम्र में निधन हो गया है. 18 नवंबर को उनका अचानक दुनिया को अलविदा कहना हर किसी को हैरान कर रहा है. तबस्सुम के निधन पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी शोक जताया है जिनमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर जॉनी लीवर तक का नाम शामिल है. ऐसे में 'रामायण' में 'श्रीराम' की भूमिका निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने भी तबस्सुम के निधन पर अपना दुख जाहिर किया है. 

अरुण के भाई से हुई थी शादी

आपको बता दें कि तबस्सुम की शादी अरुण गोविल के बड़े भाई विजय से हुई थी. विजय गोविल और तबस्सुम का एक बेटा भी है जिसका नाम होशांग गोविल है. इस वक्त तबस्सुम का परिवार बहुत ही दुख में हैं. वहीं, भाभी के निधन पर देवर अरुण गोविल ने भी अपना दुख जाहिर किया है. 

अरुण गोविल ने जताया दुख

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने भाभी तबस्सुम के निधन पर बात की और कहा- 'इस बारे में मैं बहुत ज्यादा नहीं कह पाउंगा. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. लेकिन वो मेरे परिवार की सबसे हंसमुख सदस्य थीं.'वहीं, तबस्सुम के निधन पर अरुण ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- 'आदरणीया प्रिय भाभी तबस्सुम जी के स्वर्गवास से मन बहुत व्यथित है. ये हमारे पूरे परिवार के लिए बड़ी क्षति है. परमात्मा उनकी आत्मा को शांति दे. बस यही प्रार्थना है'.

1947 में की थी करियर की शुरुआत

बात करें तबस्सुम के करियर की तो उन्होंने साल 1947 में फिल्म 'नरगिस' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'दीदार', 'मेरा सुहाग' और 'बड़ी बहन' जैसी कई फिल्मों में काम किया. वो एक शानदार एक्ट्रेस तो थीं ही साथ ही तबस्सुम एक लाजवाब होस्ट भी थी. उनका टॉक शो 'फूल खिले गुलशन गुलशन' टीवी पर 21 साल तक चला था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}