trendingNow12067049
Hindi News >>टीवी
Advertisement

राक्षसी हंसी ने रामानंद सागर की 'रामायण' में दिलाया रावण की बहन का रोल, 'शूर्पणखा' का 37 सालों में बदला पूरा लुक

Ramanand Sagar Ramayan: रामानंद सागर की रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वालीं रेनू धारीवाल का लुक 37 सालों में पूरा बदल गया है. रेनू धारीवाल की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

रामानंद सागर रामायण शूर्पणखा रेनू धारीवाल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jan 19, 2024, 11:34 AM IST

Ramanand Sagar and Renu Dhariwal: रामानंद सागर ने 37 साल पहले पौराणिक धारावाहिक रामायण बनाकर इतिहास रच दिया था. रामायण धारावाहिक के सभी किरदार घर-घर में फेमस हो गए थे. अरुण गोविल (Arun Govil) ने प्रभु श्री राम, दीपिका चिखलिया ने माता सीता, सुनील लहरी ने लक्ष्मण तो अरविंद त्रिवेदी ने रावण का किरदार निभाया था. लेकिन क्या आपको रावण की बहन यानी शूर्पणखा का किरादर निभाने वालीं एक्ट्रेस याद हैं? जी हां...रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण में शूर्पणखा का किरदार रेनू धारीवाल ने निभाया था.  

राक्षसी हंसी ने दिलाया शूर्पणखा का किरदार!

रामानंद सागर (Ramanand Sagar Ramayan) की रामायण में शूर्पणखा यानी रेनू धारीवाल जब भी ठहाकों के साथ हंसती थीं तो उसकी गूंज सिर्फ दर्शकों के कानों में ही नहीं बल्कि दिल तक गूंजती थी. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो रामानंद सागर की रामायण की जब कास्टिंग हो रही थी तब रेनू धारीवाल (Renu Dhariwal) ने राक्षसी हंसी से डायरेक्टर को इंप्रेस कर दिया था. रेनू धारीवाल ने जब रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाया था तब वह महज 22 साल की थीं लेकिन अब एक्ट्रेस का पूरा का पूरा लुक बदल गया है. 

37 सालों में बदला 'शूर्पणखा' का पूरा लुक 

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की खबरें एक तरफ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, तो दूसरी तरफ लोगों को रामानंद सागर की रामायण के सभी किरदार याद आने लगे हैं. ऐसे में शूर्पणखा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रेनू धारीवाल भी सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. 37 सालों के बाद रामानंद सागर की रामायण में रावण की बहन का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं रेनू धारीवाल की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक पूरा का पूरा बदला लग रहा है. 

राजनीति में अजमाया हाथ!

रिपोर्ट्स की मानें तो रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने के बाद रेनू धारीवाल ने किसी दूसरे सीरियल में काम नहीं किया. और शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम रेनू धारीवाल से बदलकर रेनू खानोलकर कर दिया. खबरों के मुताबिक, रेनू धारीवाल ने राजनीति में भी हाथ अजमाया और वह कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ गईं.

Read More
{}{}