trendingNow12054654
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Ramanand Sagar ने अरुण गोविल को कर दिया था ऑडिशन में रिजेक्ट, फिर यूं मिला 'रामायण' में प्रभु श्रीराम का किरदार!

Ramayan Tv Show: रामानंद सागर की रामायण के लिए अरुण गोविल पहली पसंद नहीं थे. कहा जाता है कि ऑडिशन के समय रामानंद सागर ने अरुण गोविल को रिजेक्ट कर दिया था. 

रामानंद सागर रामायण अरुण गोविल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jan 11, 2024, 02:41 PM IST

Ramanand Sagar-Arun Govil: 3 दशकों में कई बार महाकाव्य रामायण पर टीवी  शोज बने लेकिन रामानंद सागर के पौराणिक धारावाहिक का मुकाबला कोई नहीं कर सका. इसकी एक वजह रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण की कास्ट भी थी.कहा जाता है कि रामानंद सागर जब रामायण के लिए कास्टिंग कर रहे थे तो हर किरदार के लिए उन्होंने कई-कई ऑडिशन लिए थे.  प्रभु श्रीराम का किरादर निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) तो डायरेक्टर की पहली पसंद भी नहीं थे. जी हां...ऐसा हम नहीं बल्कि अरुण गोविल ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि रामानंद सागर ने ऑडिशन लेने के बाद उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. 

अरुण गोविल को कर दिया गया था रिजेक्ट!

अरुण गोविल (Arun Govil Ramayan) ने कई बार अपने इंटरव्यूज में जाहिर किया है कि श्रीराम का किरदार निभाना उनके मन पर गहरा प्रभाव छोड़ गया था. एक पुराने इंटरव्यू में अरुण गोविल ने बताया था कि रामानंद सागर जी ने उनका ऑडिशन लिया और उन्हें फिर रिजेक्ट कर दिया था. तब रामानंद के बेटों प्रेम सागर, मोती सागर और आनंद सागर ने उन्हें भरत या लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए कहा था. लेकिन अरुण गोविल ने उन्हें साफ कह दिया कि वह श्रीराम का ही किरदार निभाना चाहते हैं और अगर वह इसके लिए ठीक नहीं हैं तो कोई बात नहीं.

फिर ऐसे मिला अरुण गोविल को प्रभु श्रीराम का किरदार!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरुण गोविल (Arun Govil Tv Shows) ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि ऑडिशन के कुछ दिनों बाद उनके पास मेकर्स का फिर कॉल आया. कॉल पर उन्हें बताया गया कि उन्हें ही श्रीराम का किरदार निभाना है. बस फिर क्या था अरुण गोविल को रामानंद सागर की रामायण में वो किरदार मिला जिसने उनकी पूरी जिंदगी को ही बदल दिया.

Read More
{}{}