trendingNow11360302
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Adil और उनकी एक्स पर नजर रखने के लिए Rakhi Sawant ने किया था ये काम, BF के घर में...

Rakhi Sawant ने अपने बॉयफ्रेंड और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पर नजर रखने के लिए एक बेहद अजीब काम किया और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. राखी ने आदिल (Adil) के अपार्टमेंट में..  

Adil और उनकी एक्स पर नजर रखने के लिए Rakhi Sawant ने किया था ये काम, BF के घर में...
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 21, 2022, 08:00 AM IST

Rakhi Adil: बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय बिजनेसमैन आदिल खान दुरानी (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं. राखी और आदिल सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं और इन्टरव्यूज में भी दोनों काफी दिलचस्प तरीके से बात करते हैं, अपने रिलेशनशिप के बारे में सबकुछ पब्लिक के साथ शेयर करते हैं. बता दें कि राखी सावंत ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड को लेकर इन्सिक्योर हो गई थीं और इसलिए उन्होंने आदिल और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की जासूसी करने के लिए एक बेहद अजीब काम कर दिया था. राखी बताती हैं कि उन्होंने आदिल के अपार्टमेंट में.. 

Adil और उनकी एक्स पर नजर रखने के लिए Rakhi ने किया ये काम

एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि उन्होंने अपनी रिलेशनशिप को स्ट्रॉन्ग रखने के लिए एक बेहद फिल्मी कदम उठाया था. राखी ने बताया कि ये चेक करने के लिए कि आदिल उनके साथ धोखा तो नहीं कर रहे हैं, राखी ने एक जासूस को हायर किया था. 

आदिल के घर पर राखी ने.. 

राखी खुद ही बताती हैं कि आदिल खान की एक्स गर्लफ्रेंड, रोशीना ने उन्हें कॉल किया था और बताया था कि आदिल के मैसूर वाले अपार्टमेंट में उसने आदिल के साथ रात बिताई थी. यह सुनकर राखी ने आदिल के पीछे, उनके घर तक, एक जासूस को भेजा था ताकी वो चेक कर सके कि रोशीना सच बोल रही है या नहीं. 

शादी क्यों पोस्टपोन कर रहे हैं आदिल?

इन्टरव्यू के दौरान इस बात को लेकर भी चर्चा हुई कि आदिल राखी के साथ अपनी शादी को डिले क्यों कर रहे हैं. आदिल ने कहा कि जहां उन्हें राखी की बातों पर पूरा भरोसा है, उन्हें ऐसा लगता है कि अभी राखी उनपर परी तरह से ट्रस्ट नहीं करती हैं, घड़ी-घड़ी आदिल पर शक भी करती हैं. आदिल इंतजार कर रहे हैं कि राखी उनपर पूरी तरह से विश्वास करे और तब वो राखी से विवाह रचाएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Read More
{}{}