trendingNow11394501
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Rakhi Sawant Video: बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल कर राखी सावंत ने खोला करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये वीडियो

Rakhi Sawant Karwa Chauth: राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. हालांकि आदिल व्रत खोलने के वक्त राखी के साथ नहीं थे जिसके कारण एक्ट्रेस ने वीडियो कॉल के लिए अपना व्रत खोला.

Rakhi Sawant Video: बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल कर राखी सावंत ने खोला करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 14, 2022, 04:22 PM IST

Rakhi Sawant Adil Durrani Video: टेलीविजन एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. राखी सावंत ने इस बार करवाचौथ का व्रत रखा है. एक्ट्रेस ने शादी से पहले ही बॉयफ्रेंड के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है. राखी सावंत का अब एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में राखी सावंत अपना व्रत खोलती दिखाई दे रही हैं. राखी का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

वीडियो कॉल पर खोला व्रत

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्रत खोलने के समय आदिल राखी के साथ नहीं थे. ऐसे में वो एक दूसरे के साथ वीडियो कॉल के जरिए जुड़े और राखी ने अपने व्रत खोला. सोशल मीडिया पर राखी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. कोई इसे राखी की नौटंकी बता रहे हैं तो कोई राखी से और आदिल की शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

एयरपोर्ट पर दिखाई थी मेहंदी 

इससे पहले बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी मुंबई एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड आदिल के हाथों में हाथ डाल उनके नाम की महंदी फ्लॉट करती नजर आईं. वायरल होती वीडियो में मुंबई एयरपोर्ट पर राखी सावंत व्हाइट कलर का सूट पहने स्पॉट हुई. हमेशा की तरह आदिल के लिए अपना प्यार जताते हुई राखी के इस में सबका ध्यान जिस चीज ने सबसे ज्यादा खींचा वह उनके हाथ में लगी महंदी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

तलाक के बाद आदिल को डेट कर रही हैं राखी

राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश से अलग होने के बाद से ही आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते और रोमांस करते नजर आते हैं. आपकों बता दें, आदिल दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं, जिनके साथ राखी आए दिन दुबई जाती रहती हैं. राखी के इस वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है कि इस बार अभिनेत्री ने आदिल के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}