Hindi News >>टीवी
Advertisement

मुनमुन दत्ता संग सगाई की खबरों पर राज अंदकत का रिएक्शन आया सामने, बोले - 'सोशल मीडिया पर...'

Raj Anadkat On Engagement: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में नजर आने वाले राज अंदकत और मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की सगाई की खबरें सुबह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ऐसे में टीवी एक्टर ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगातार अपना पक्ष रख दिया है. 

मुनमुन दत्ता संग सगाई की खबरों पर राज अंदकत का रिएक्शन आया सामने, बोले - 'सोशल मीडिया पर...'
Stop
Geetu Katyal|Updated: Mar 13, 2024, 08:37 PM IST

Raj Anadkat On Engagement: सितारों से जुड़ी खबरें वायरल होना एक आम बात है. अब आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के राज अंदकत (Raj Anadkat) और मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को ही देख लिजिए. दोनों शो में एक साथ काम करते हैं. मगर सुबह से फैंस बबीता जी और टप्पू को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है. हालांकि, राज अंदकत ने सारे पोस्ट और अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

मुनमुन दत्ता संग सगाई की खबरों पर बोले राज अंदकत  

राज अंदकत ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है. उन्होंने लिखा, "हैल्लो, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, सोशल मीडिया पर आप जो खबरें देख रहे हैं वह झूठी हैं और उनका कोई बेस नहीं है." बता दें कि आज सुबह से दोनों को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स और पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिनमें दावा किया जा सहा है कि दोनों की सगाई हो गई है. मगर राज ने अब साफ शब्दों में बता दिया है कि यह सब सिर्फ और सिर्फ झूठ है. 

मुनमुन दत्ता की टीम ने किया रिएक्ट 

बता दें कि राज अंदकत से पहले मुनमुन दत्ता की टीम ने भी इस खबर पर रिएक्ट किया था. एक्ट्रेस की टीम ने कहा कि सगाई से जुड़ी जो भी खबरें सामने आ रही हैं वो सिर्फ और सिर्फ अफवाह है और पूरी तरीके से झूठी हैं. फैंस लंबे समय से दोनों के रिएक्शन का सामने आ रहे थे, जो सितारों ने दे दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इंटरनेट पर मची हुई है खलबली

सुबह से सोशल मीडिया पर राज अंदकत और मुनमुन दत्ता से जुड़े पोस्ट वायरल हो रहे हैं. कोई मीम बना रहा है तो कोई दोनों को बधाई दे रहा है. साथ ही कुछ लोग जेठालाल को भी याद कर रहे थे. हालांकि, अब सभी सवालों पर ब्रेक लग गया है. बता दें कि दोनों सितारे अभी भी एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं.

{}{}