trendingNow12345283
Hindi News >>टीवी
Advertisement

राहुल वैद्य ने दिखाई बेटी की सबसे क्यूट झलक, 10 महीने की हुई दिशा परमार की प्यारी गुड़िया

Rahul Vaidya Daughter: सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार की बेबीट नव्या काफी क्यूट हैं. बिटिया का एक वीडियो सामने आया है जहां बेहद क्यूट अंदाज उनका देखने को मिला है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

राहुल वैद्य ने दिखाई बेटी की सबसे क्यूट झलक
Stop
Varsha|Updated: Jul 20, 2024, 10:31 PM IST

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. पिछले साल उनके परिवार में एक खूबसूरत परी आई थी. यह जोड़ा अपनी लाडली संग क्वालिटी टाइम बिता रहा है. पापा राहुल ने अपनी नन्ही परी का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है.

राहुल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें 10 महीने की नव्या बेबी पिंक ड्रेस में नजर आ रही है और पपीता खाती दिख रही है जबकि उनकी मां दिशा उनके बगल में बैठकर अपना लंच कर रही हैं.

बेटी का शेयर किया वीडियो


वीडियो में राहुल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आई लव यू... तुम क्या खा रही हो? पपीता?" इस पर नव्या ने क्यूट एक्सप्रेशन दिया. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा, "हमारी सनशाइन आज 10 महीने की हो गई."

दिशा ने भी शेयर किया क्लिप
दिशा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यही वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "माई बेबी" इसके बाद रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया. इस जोड़े ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी और 20 सितंबर 2023 उनकी दुनिया में नव्या ने कदम रखा था.

कैसे शुरू हुई लवस्टोरी
दिशा गुजराती परिवार से हैं जबकि राहुल मराठी हैं. दोनों की लव स्टोरी एक कमेंट 'लव इट' से शुरू हुई थी, जो दिशा ने राहुल के एक सॉन्ग पर किया था. इस कमेंट पर राहुल का रिप्लाई आया और यहां से दोनों के बीच मैसेज के जरिए बातचीत शुरू हो गई.

रणबीर को क्यों कहते हैं अय्याश-धोखेबाज? कैटरीना-दीपिका से ब्रेकअप के बाद आज तक नहीं हटा ये दाग, अब खुद किया रिएक्ट

 

कैसे आए पास-पास
कुछ दिन बाद दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लिए और बातचीत करते हुए करीब आए. राहुल ने 'बिग बॉस 14' में दिशा के बर्थडे पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. राहुल ने अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 1' से की, जहां वह दूसरे रनर-अप बने। उन्होंने 'जो जीता वही सुपर स्टार' और 'म्यूजिक का महा मुकाबला' जैसे शो जीते.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}