trendingNow11285337
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Kangna Ranaut Hero: यह एक्टर था कभी कंगना रनौत का हीरो, फिल्में नहीं मिली तो आज कर रहा है म्यूजिक वीडियो

Paras Arora Music Videos: कंगना रनौत ने कई सितारों के साथ फिल्में की हैं, मगर बड़ी कामयाबी से पहले वह अपने से हमउम्र हीरो की प्रेमिका के रूप में आ चुकी हैं. उनके हीरो रहे पारस अरोड़ा आजकल फिल्म-टीवी की जगह म्यूजिक वीडियो में दिख रहे हैं.  

Kangna Ranaut Hero: यह एक्टर था कभी कंगना रनौत का हीरो, फिल्में नहीं मिली तो आज कर रहा है म्यूजिक वीडियो
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 18, 2022, 07:29 PM IST

Paras Arora Career: करीब दस साल पहले कंगना रनौत के हीरो के रूप में पर्दे पर नजर आए पारस अरोड़ा इन दिनों म्यूजिक वीडियो में लगातार देखे जा रहे हैं. कभी छोटे पर्दे के बाल कलाकार के रूप में स्टार हैसियत रखने वाले पारस निर्देशक-लेखक विश्वास पाटील की फिल्म रज्जो में कंगना रनौत के अपोजिट लीड रोल में थे. 2009 में आई इस फिल्म के बाद पारस किसी अन्य फिल्म में बड़े या अहम किरदार में नजर नहीं आए. हालांकि वह टीवी पर काम करते रहे. लेकिन कोरोना काल के बाद टीवी पर भी उनका अपीयरेंस कम हो गया और इधर वह म्यूजिक वीडियो में लगातार नजर आ रहे हैं. हालांकि आने वाले महीनों में वह रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.

टीवी पर स्टार
रज्जो में पारस का किरदार ऐसे किशोरवय चंदू नाम के लड़के का था, जो कोठों पर नाचने वाली एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है. कंगना रनौत ने इस फिल्म में नाचने वाली ऐसी लड़की की भूमिका निभाई थी, जो असमंजस में रहती है कि अपनी उम्र से छोटे लड़के के प्यार पर वह कैसे रिएक्ट करे. यह कहानी मुंबई में खत्म होते कोठों के दौर को सामने लाती है. रज्जो के साथ मिलकर चंदू रीडेवलपमेंट में गए कोठे को बचाने की कोशिश करता है. फिल्म में महेश मांजरेकर, प्रकाश राज और जया प्रदा जैसे कलाकार थे. पारस ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2006 में टीवी सीरीयल रावण से की थी. जबकि 2008 में सीरियल रामायण में उन्होंने किशोरवय राम की भूमिका निभाई थी. पारस मीरा, दिल से दिल तक, वीर शिवाजी, प्यार तूने क्या किया, उड़ान से लेकर सावधान इंडिया और पुलिस फेक्ट्री जैसे टीवी सीरियलों में आ चुके हैं. बॉलीवुड में रज्जो के अतिरिक्त लेट्स डांस और युवा में वह दिखे थे. इन दिनों वह दंगल टीवी के सीरियल बृज के गोपाल में कृष्ण की भूमिका निभा रहे हैं.

एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो
पारस बीते कुछ समय से राज बर्मन, सेबेस्टियन बेन जैसे सिंगर्स के फेवरेट हैं और उनके वीडियो में नजर आ रहे हैं. बीते छह महीनों में करीब दर्जन भर म्यूजिक वीडियो में वह दिख चुके हैं. इन वीडियो के मिलियन में हिट्स हैं. राज बर्मन, राशिद खान, अनजान सागरी के वीडियो तू मिलता है मुझे में पारस दिखाई देते हैं. इस वीडियो के 39 मिलियन व्यू हैं. बीते तीन महीनों में उनके तीन म्यूजिक वीडियो आए हैं. आज मंगलवार को उनका अलबम आया है, तैनू दिल विच रखां.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Read More
{}{}