trendingNow11297127
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Criminal Justice 3 Trailer: इस बार और भी पेचीदा है केस, जवाबों से नहीं, सवालों से Pankaj Tripathi सुलझाएंगे कत्ल की गुत्थी!

Pankaj Tripathi Criminal Justice 3 Trailer: पिछले 2 केस को मजेदार अंदाज में सुलझा चुके माधव मिश्रा इस बार टेंशन में हैं. मर्डर मिस्ट्री को सुलझाना इतना आसान इस बार नहीं होगा. क्योंकि क्रिमिनल जस्टिस इस बार जवाबों से नहीं सवालों से मिलेगा.  

क्रिमिनल जस्टिस वेब सीरीज (फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 10, 2022, 05:32 PM IST

Criminal Justice 3 Trailer Release: क्रिमिनल जस्टिस के दो सफल सीजन के बाद अब तीसरा सीजन रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की बेहतरीन वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार दर्शक और पंकज के फैंस बेसब्री से कर रहे थे और अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है. क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 (Criminal Justice Season 3) का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसे देखने से लगता है कि इस बार केस पहले से भी पेचीदा होने वाला है. जिसके सुलझाने में इस बार वकील माधव मिश्रा (Madhav  के भी पसीने छूट जाएंगे. 

मर्डर मिस्ट्री से भरा है ट्रेलर
हॉटस्टार की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज की बात करें तो इस लिस्ट में क्रिमिनल जस्टिस वेबसीरीज का नाम जरूर शामिल होता है. पहले रिलीज दो सीजन जबरदस्त हिट रहे थे जिसमें हर बार पंकज माधव मिश्रा ना से कुशल वकील के तौर पर नजर आए. लेकिन अपनी पैनी नजर से हर उलझे केस को सुलझाने का माद्दा रखने वाले माधव मिश्रा इस बार के पेचीदा केस में खुद ही उलझते दिखेंगे. इस बार उनके भी पसीने छूट जाएंगे इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक चाइल्ट आर्टिस्ट की मौत हो जाती है और हत्या का शक है उसके भाई पर. लेकिन मां को लगता है कि उसका बेटा बेकसूर है और वो यही फरियाद लेकर माधव मिश्रा बने पंकज त्रिपाठी का दरवाजा खटखटाती हैं. वहीं पंकज इस बार जवाबों से नहीं बल्कु कुछ महत्वपूर्ण सवालों से इस हत्या की गुत्थी को सुलझाएंगे. 

इस बार सीरीज का हिस्सा नहीं होंगी अनुप्रिया
पिछले 2 सीजन से क्रिमिनल जस्टिस में हर बार पंकज त्रिपाठी के साथ दमदार रोल में अनुप्रिया गोयनका भी नजर आ रही हैं. वो हर बार वकील निखत हुसैन के किरदार में दिखीं लेकिन इस बार ट्रेलर से साफ है कि वो तीसरे सीजन का हिस्सा नहीं होंगी. अनुप्रिया ओटीटी का बड़ा नाम बन चुकी हैं. जो कई वेब सीरीज में अपनी अदाकारी से हर किसी को अपना फैन बना चुकी हैं. वहीं इस बार अनुप्रिया की जगह श्वेता बासु प्रसाद वकील के रोल में नजर आने वाली हैं. सीरीज 26 अगस्त को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.  

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}