trendingNow11980301
Hindi News >>टीवी
Advertisement

बिग बॉस में नहीं हुई ओरी की वाइल्ड कार्ड एंट्री? 'आर्चीज' के इवेंट में कैसे पहुंचे, फैन्स कंफ्यूज

Bigg Boss 17: सेलिब्रिटीज के बेस्ट फ्रेंड्स ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने हाल ही में सलमान खान के घर बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया. हालांकि, उन्हें शनिवार रात एक कार्यक्रम में देखा गया, जिससे उनके फैन्स कंफ्यूज हो गए हैं.   

ओरी ने कर दिया फैन्स को कंफ्यूज
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Nov 27, 2023, 09:52 AM IST

Bigg Boss 17: ओर्री उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि को शनिवार रात 'द आर्चीज' इवेंट में देखा गया. हालांकि, उनकी स्पॉटिंग ने प्रशंसकों को कंफ्यूज कर दिया है, जो अब पूछ रहे हैं कि 'क्या वह बिग बॉस के घर के अंदर नहीं थे?' दरअसल, ओरी ने हाल ही में सलमान खान के घर बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था. लेकिन शनिवार रात के उनके वायरल वीडियो ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है.

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने पूछा, 'क्या वह बिग बॉस के घर में नहीं थे?' वहीं, दूसरे ने लिखा, 'बिग बॉस ने एक दिन में ही निकाल दिया क्या?' ओरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स को कंफ्यूज किए हुए है.

सलमान खान के साथ साझा किया निजी जीवन
शनिवार को बिग बॉस 17 के मंच पर ओरी ने सलमान खान के साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की थी. शो के होस्ट सलमान खान से बात करते हुए ओरी ने दो घटनाओं का खुलासा किया, जिसमें वह हत्या के प्रयास का शिकार बने थे. ओरी की यह बातें सुनकर सलमान खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे.

बिग बॉस के घर के अंदर गए थे ओरी
बिग बॉस 17 के निर्माताओं एपिसोड में बिग बॉस 17 के घर में ओरी की एंट्री के प्रोमो दिखाए थे. ओरहान प्रतियोगियों का अभिवादन करते समय उन्हें 'दर्शको (दर्शक)' कह रहे थे. बाद में वह रिंकू धवन को बताते हैं कि वह सिर्फ जीवित रहने के अलावा 'सांस ले रहा हैं, चिल कर रहे हैं, वाइब कर रहे हैं. वह प्रतियोगियों के साथ जमकर पार्टी भी करते दिखे. ओरी की एंट्री पर अंकिता लोखंडे ने उन्हें खुशी से गले लगाती हैं.

Read More
{}{}