trendingNow11974229
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17 में एंट्री के सवाल पर ऑरी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन

Orhan Awatramani to participate at Bigg Boss 17: इंटरनेट संसेशन ऑरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि के बिग बॉस 17 में भाग लेने की खबर सामने आ रही हैं. क्या वह बिग बॉस में जा रहे हैं, जब पैपराजी ने ऑरी से यह सवाल किया तो उन्होंने इस पर कुछ ऐसे रिएक्ट किया.  

क्या बिग बॉस में एंट्री लेंगे ऑरी?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Nov 23, 2023, 10:58 AM IST

Orhan Awatramani to participate at Bigg Boss 17: बॉलीवुड के स्टार किड्स के बेस्ट फ्रेंड ऑरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि एक इंटरनेट संसेशन रहे हैं. ऑरी को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो ऑरी देश के लोकप्रिय रिएलिटी शो पर नजर आने के लिए तैयार हैं. जी हां, ऑरी वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 में तड़का लगाने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओरहान वाइल्डकार्ड एंट्री लेंगे और वह निश्चित रूप से नए प्रतियोगियों में सबसे लोकप्रिय हैं.

कब घर में एंट्री लेंगे ऑरी?
ईटी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीकेंड का वार में ओरहान को खुद होस्ट सलमान खान दर्शकों के सामने लाएंगे. सलमान ओरहान से मजेदार बातचीत करेंगे और फिर उन्बें घर के अंदर भेज देंगे. ओरहान अवत्रामानी कुछ दिनों के लिए 'बिग बॉस' के घर में रहेंगे.अपने बोल्ड फैशन विकल्पों के लिए जाने जाने वाले ऑरी को अक्सर जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और नीसा देवगन, अनन्या पांडे, सारा अली खान सहित बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ पार्टी करते देखा जाता है.

घर में प्रवेश करने वाले अन्य प्रतियोगी कौन होंगे?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनिया बंसल, राखी सावंत और उनके अलग हो चुके पति आदिल दुर्रानी वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में भाग ले रहे हैं. 

बिग बॉस में जाने के सवाल पर ऑरी का रिएक्शन
22 नवंबर की रात को जब ऑरी मुंबई में 'फर्रे' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे तो पैपराजी ने उनकी तस्वीरें खींची. जैसे ही उन्होंने रेड कार्पेट पर पोज दिया, फोटोग्राफर्स ने उनसे पूछा कि क्या वह 'बिग बॉस 17' के घर में प्रवेश कर रहे हैं. इस पर ऑरी मुस्कुराए और फिर मजाक में पूछा, "कौन सा बॉस?"

ऑरी के नए वीडियो पर बन रहे मीम्स
हाल ही में ऑरी ने अपने जीवन के बारे में खुलासा किया और बताया कि वह क्या काम करते हैं. हालांकि, उनके जवाब ने नए मीम्स बना दिए. इंटरव्यू के वायरल वीडियो में ऑरी ने कहा, "आप नौकरी के लिए जाते हैं, आप नौकरी करने वाले हैं. आप पेंटिंग करते हैं, आप पेंटर हैं. मैं जी रहा हूं, मैं एक लीवर हूं. हां, मैं एक लीवर हूं."

अनन्या-सारा ने बताया कौन हैं ऑरी
कॉफी विद करण 8 में, होस्ट करण जौहर ने ऑरी के बारे में पूछा था. करण ने पूछा था, "ऑरी कौन है, दुनिया जानना चाहती है?" इस पर सारा अली खान ने जवाब दिया, "वह कई चीजों में माहिर हैं. वह वास्तव में एक मजाकिया व्यक्ति हैं." सारा अली खान की बात सुनने के बाद अनन्या पांडे ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्हें पसंद किया जा रहा है, लेकिन गलत समझा गया. वो कैप्शन देने में अच्छे हैं, इसलिए मैं उनसे कैप्शन मांगती रहती हूं. मुझे नहीं पता कि वो क्या करते हैं. वो खुद पर काम करते हैं.''

Read More
{}{}