trendingNow11880041
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Ayesha Singh Upcoming Show: तो क्या 'नागिन 7' नहीं इस शो में नजर आ सकती हैं आयशा सिंह? अटकलें हुईं तेज

Ayesha Singh के नए शो को लेकर कई तरह की खबरें आईं. कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आईं कि वो एकता कपूर के 'नागिन' सीजन 7 में नजर आएंगी, फिर 'बिग बॉस सीजन 17' को लेकर खबरें तेज हुईं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आयशा इन दोनों शोज में नहीं बल्कि एक और शो में नजर आ सकती हैं.

आयशा सिंह इस शो में आ सकती हैं नजर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 20, 2023, 03:28 PM IST

Ayesha Singh Upcoming Show: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में सई का रोल निभाने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) को उनके फैंस बहुत मिस कर रहे हैं. हालांकि आयशा के नए शो को लेकर कई तरह की खबरें आईं. कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आईं कि वो एकता कपूर के 'नागिन सीजन 7' में नजर आएंगी, फिर 'बिग बॉस सीजन 17' को लेकर खबरें तेज हुईं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आयशा इन दोनों शोज में नहीं बल्कि एक और शो में नजर आ सकती हैं. खास बात है कि ये नया शो डांस रियलिटी शो है.

इस शो में हो सकती है एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा सिंह (Ayesha Singh) डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 11' में नजर आ सकती हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. सूत्रों की मानें तो 'झलक दिखलाजा' लंबे वक्त बाद सोनी टीवी पर वापसी कर रहा है. इसी वजह से मेकर्स इसकी ग्रैंड लॉन्चिंग करने वाले हैं.

 

 

आयशा को किया गया अप्रोच
रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स शो के लिए मेकर्स ने सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना शुरू कर दिया है. जिसमें आयशा सिंह का भी नाम शामिल है. लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि इस शो को एक्ट्रेस ने हां कहा या फिर नहीं. 

 

 

कई शोज की अटकलें तेज
आयशा सिंह के टीवी सीरियल में कम बैक को लेकर कई शोज के नाम सामने आ रहे हैं. लेकिन अभी तक किसी भी शो के नाम पर मुहर नहीं लगी है. ऐसे में देखना होगा कि सई यानी कि आपकी आयशा किस शो से फिर से टीवी में धमाकेदार एंट्री लेती हैं. 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आयशा के रोल को लोगों ने खूब पसंद किया.हालांकि इस खबर के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

 

Read More
{}{}