trendingNow11243832
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Nora Fatehi Saree Look: गुलाबी साड़ी में निखर उठी नोरा की रंगत, पंखों से बने बैकलेस ब्लाउज में लगीं और भी हसीना

Nora Fatehi Indian  Look: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर साड़ी पहनी तो दिलों को धड़का दिया. डांस दीवाने जूनियर (Dance  के सेट पर गुलाबी साड़ी में इस हसीना की खूबसूरती और रंगत और भी निखर उठी. 

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 04, 2022, 03:51 PM IST

Nora Fatehi in Saree: नोरा फतेही जितनी वेस्टर्न आउटफिट में जचती हैं उतनी ही खूबसूरत लगती हैं इंडियन लुक में भी. नोरा फतेही (Nora Fatehi) को साड़ी पहनना काफी पसंद है लिहाजा नोरा को जब भी इंडियन लुक को फ्लॉन्ट करना हो तो वो साड़ी ही कैरी करती हैं वो भी बड़ी ही खूबसूरती से. अब डांस दीवाने जूनियर (Dance Deewane Junior) के सेट पर नोरा का फिर से देसी अवतार दिखा और गुलाबी साड़ी में उन्हें देख दीवाने बस देखते ही रह गए.

गुलाबी साड़ी में निखरी नोरा की रंगत

यूं तो नोरा हर रंग में जचती हैं लेकिन जब बात हो गुलाबी रंग की तो नोरा गुलाब सी खिल उठती हैं. नोरा फतेही इस बार गुलाबी रंग की साड़ी में दिखीं तो इस हसीना की रंगच और भी खिल उठी. नोरा पर ये साड़ी खूब जची और उस पर नोरा की खूबसूरती ने कमाल ही कर दिया 

नोरा की ये साड़ी तो शानदार थी ही लेकिन डिजाइनर ब्लाउज ने लोगों का ध्यान और भी खींच लिया. साड़ी का ब्लाऊज फेदर स्टाइल में तैयार किया गया था जो बैकलेस था जिसमें नोरा ग्लैमरस अंदाज में कहर ढा रही थीं.

पहले भी साड़ी में ढा चुकी हैं कहर

इससे पहले भी नोरा फतेही साड़ी में कहर ढा चुकी हैं. डांस दीवाने के सेट पर फ्लावरी प्रिंट साड़ी में नोरा फतेही के लुक के काफी चर्चे हुए थे. हालांकि उन्हें ट्रोल भी किया गया था क्योंकि इससे पहले मलाइका इसी साड़ी को पहने नर आई थीं.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आईफा परफॉर्मेंस को लेकर रहीं चर्चा में

हाल ही में नोरा फतेही अपनी आईफा परफॉर्मेंस को लेकर काफी चर्चा में रहीं. ये पहला मौका था जब नोरा ने बॉलीवुड के सबसे बड़े मंच पर परफॉर्म किया. शाहिद कपूर के साथ परफॉर्म कर नोरा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. नोरा ने एक वीडियो शेयर कर इसकी झलक भी दिखाई थीं.      

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
    

Read More
{}{}