Hindi News >>टीवी
Advertisement

Nitish Bharadwaj News: क्या बिक जाएगी नीतीश भारद्वाज की प्रॉपर्टी? फैमिली कोर्ट से IAS पत्नी ने की मांग

Nitish Bharadwaj News: 'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने फैमिली कोर्ट का रुख किया है. उनका आरोप है कि पिछले दिसंबर से एक्टर बच्चियों की परवरिश के लिए एक रुपया भी नहीं दे रहे हैं. ऐसे में वह रिकवरी के लिए उनकी प्रॉपर्टी बेचना चाहती हैं.

नीतीश भारद्वाज
Stop
Varsha|Updated: Feb 24, 2024, 12:36 PM IST

'महाभारत' के 'कृष्ण' के रूप में घर-घर में फेमस होने वाले नीतीश भारद्वाज पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने आईएएस पत्नी स्मिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्होंने बच्चों को किडनैप करने और टॉर्चर करने का आरोप लगाया था. दोनों पिछले काफी समय से अलग-अलग भी रह रहे हैं. अब नीतीश भारद्वाज की पत्नी स्मिता ने एक्टर की प्रॉपर्टी को बेचने के लिए कोर्ट से मदद मांगी है. आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, स्मिता भारद्वाज ने फैमिली कोर्ट से नीतीश भारद्वाज की प्रॉपर्टी को बेचने के लिए पूछा है. उन्होंने कोर्ट में डार्कहस्ट दायर किया है. स्मिता ने पहले भी आरोप लगाया था कि कोर्ट के आदेश के बावजूद नीतीश भारद्वाज बच्चियों के खर्च के लिए एक रुपया नहीं देते हैं. ऐसे में अब उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

नीतीश भारद्वाज की पत्नी क्या बोलीं
नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने बेटियों के लिए हर महीने 10-10 हजार रुपये की रिकवरी के लिए याचिका डाली है. इसे 'डार्कहास्ट' कहते हैं. स्मिता के वकील ने बताया है कि पिछले दिसंबर से एक्टर बच्चियों की परवरिश के लिए पैसे नहीं दे रहे हैं. ऐसे में उन्हें वसूली कार्यवाही दायर करनी पड़ी है.

नीतीश भारद्वाज ने लगाए थे पत्नी पर ये आरोप
वहीं दूसरी ओर नीतीश भारद्वाज ने अफसर पत्नी पर आरोप लगाए थे कि वह बेटियों से उन्हें मिलने नहीं देती हैं. उन्हें मेंटली टॉर्चर करती हैं. इससे पहले स्मिता ने नीतीश भारद्वाज पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया था कि एक्टर उनकी नौकरी छुड़वाना चाहते थे.

{}{}