trendingNow12369517
Hindi News >>टीवी
Advertisement

मराठियों के लिए ऐसा क्या बोल गईं निक्की तंबोली? गुस्से में रितेश देशमुख, रो-रोकर मांगनी पड़ी पूरे महाराष्ट्र से माफी

Bigg Boss Marathi 5 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने ऐसी बात कह दी जिससे मराठी मानुष भड़क गया है. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एक्ट्रेस को सभी से माफी मांगनी पड़ी और खूब रोईं.  

निक्की तंबोली और रितेश देशमुख
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 05, 2024, 05:54 PM IST

Bigg Boss Marathi 5: 'बीबी 14' में निक्ली तंबोली (Nikki Tamboli) के खेल और अदाओं का हर कोई मुरीद था. लेकिन शो में कई बार अपने बिहेवियर की वजह से उनकी सलमान खान ने क्लास लगाई है. लेकिन अब यही निक्ली 'बिग बॉस मराठी 5' की कंटेस्टेंट हैं. हाल ही में निक्की ने शो में मराठियों के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि लोग भड़क उठे. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि रितेश देशमुख भी निक्की पर भड़के और उनके मांफी तक मंगवा ली. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर निक्की ने ऐसा क्या कहा था जिस वजह से मराठी लोग गुस्से में लाल हो गए थे.

मराठियों के खिलाफ क्या बोल गईं निक्की तंबोली?
'बिग बॉस मराठी सीजन 5' (Bigg Boss Marathi 5) 28 जुलाई से शुरू हुआ है. इस शो में निक्की का वर्षा उसगांवकर के साथ जबरदस्त झगड़ा हुआ. लेकिन बातों ही बातों में निक्की के मुंह से मराठियों के लिए ऐसी बात निकल गईं कि सभी लोग भड़क उठे. दरअसल, निक्की ने गुस्से में मराठी मानुष की मेंटलिटी पर सवाल उठाया था. जिसकी वजह से उनका ये बयान आग की तरफ फैला और खुद शो के होस्ट रितेश देशमुख निक्की की इस हरकत पर आग बबूला हो गए.

 

 

कभी फिल्मों में करती थीं साइड रोल, फिर अचानक छोड़ा बॉलीवुड...हाथ लगा एक टीवी शो जिसने बना दिया नंबर 1 एक्ट्रेस

दोस्त की ऐसी हरकत पर अंकिता लोखंडे को आया खूब गुस्सा! जब वायरल हुआ VIDEO; तो खुद ही ट्रोल हो गईं एक्ट्रेस

तिलमिलाए रितेश देशमुख

'बिग बॉस' मराठी को रितेश देशमुख होस्ट कर रहे हैं. शो का पहला वीकेंड का वार था. जिसमें शो के होस्ट रितेश देशमुख निक्की तंबोली पर जमकर बरसे. रितेश ने पहले निक्ली की क्लास लगाई. लेकिन उनसे ये भी कहा कि उनका बात रखने का तरीका गलत था. रितेश ने निक्की से पूरे महाराष्ट्र से माफी मांगने के लिए कहा. निक्की ने हाथ जोड़कर सभी से माफी भी मांगी. लेकिन बाद में निक्की इमोशनल हो गईं और खूब रोईं. आपको बता दें, 'बिग बॉस मराठी 5' में 16 सेलिब्रिटीज ने एंट्री ली है. 

Read More
{}{}