trendingNow11338287
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Nia Sharma Revelation: ‘मेरे चेहरे पर मेकअप के नाम पर लोग कुछ भी करते थे, मैं खूब रोती थीं’ निया का चौंकाने वाला खुलासा

Nia Sharma Struggle: निया शर्मा आज टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं लेकिन ये मुकाम निया को इतनी आसानी से नहीं मिला बल्कि इसके पीछे उन्होंने खूब आंसू बहाए और स्ट्रगल किया.

निया शर्मा (फोटो- सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 06, 2022, 01:43 PM IST

Nia Sharma Struggle Story: छोटे पर्दे पर खूब काम कर चुकीं निया शर्मा पिछले कुछ सालों से रियलिटी शोज में खूब नजर आ रही हैं. खतरों के खिलाड़ी में कमाल के टास्क परफॉर्म करने के बाद निया शर्मा (Nia Sharma) अब झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) में डांस का जलवा दिखाने जा पहुंची हैं. निया काफी अच्छी डांसर हैं और शो में अपने पार्टनर के साथ वो खूब धमाल मचाने वाली हैं. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने झलक की जर्नी के साथ-साथ कुछ ऐसे खुलासे भी किए जो अब तक कोई नहीं जानता था. उन्होंने बताया कि जब वो इंडस्ट्री में नई थी तो उन्हें मेकअप करना बिल्कुल भी नहीं आता था. ऐसे में उन्होंने उस वक्त काफी कुछ सहा. 

स्टाइलिश दीवा बन चुकीं निया को नहीं आता था मेकअप
निया शर्मा के स्टाइल और लुक्स के चर्चे आज दूर-दूर तक होते हैं. टीवी की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं निया. अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर तो एक्ट्रेस हमेशा छाई रहती हैं. ऐसे में भला क्या वाकई ये बात सच है कि कभी निया स्टाइल से कोसों दूर रही हैं. लेकिन इंटरव्यू में निया ने ये खुलासा किया कि वो जब इंडस्ट्री में आईं तब उन्हें मेकअप करना नहीं जानती थीं. लिहाजा उस वक्त लोग उनके चेहरे पर मेकअप के नाम पर कुछ भी करते थे. जब निया खुद को आईने में देखतीं तो खूब रोती थीं. उन्हें समझ नहीं आता था कि वो उस वक्त ऐसी क्यों दिख रही होती थीं. 

खुद से सीखा मेकअप करना
इसके बाद निया ने खुद को ग्रूम करने की ठान ली और उन्होंने इसके लिए यूट्यूब की मदद ली. मेकअप वीडियो देख-देखकर निया ने मेकअप करना सीखा और फिर इवेंट्स के लिए वो खुद ही तैयार होने लगीं. जिसके बाद वो सक्सेस की सीढ़ी चढ़ती गईं और उन्हें मेकअप स्टाफ मिलने लगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया के मुताबिक उन्हें ये अहसास कराया गया था कि अच्छा दिखना कितना जरूरी होता है लिहाजा अब वो अपना हर पल खुद को ग्रूम करने में निकालती हैं. वो पहले खूबसूरत नहीं थीं इसलिए उन्होंने खुद पर खूब मेहनत की है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}