trendingNow11336835
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल, फटे हुए कपड़े..बीच रास्ते में आदिवासी बनकर क्यों घूम रहीं निया, फैंस शॉक्ड!

TV Actress Nia Sharma:  उलझी लटें, बिखरे बाल, फटे पुराने अजीब से कपड़े...जिस किसी ने भी टीवी की इस एक्ट्रेस को देखा तो एक नजर में दंग रह गया. लेकिन जब मामला समझ में आया तो फैंस की सांस में सांस आई.   

निया शर्मा (फोटो- सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 05, 2022, 02:29 PM IST

Nia Sharma Jhalak Dikhhla Jaa: टीवी की सबसे बिंदास, बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस की बात की जाए तो निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम टॉप 5 की लिस्ट में जरूर आएगा. अपने सीरियल्स से ज्यादा निया अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब एक बार फिर निया कुछ ऐसे लुक में नजर आईं कि देखने वाले दंग रह गए हैं. बिखरे-उलझे बाल, फटे पुराने कपड़े और उस पर निया की ऐसी हरकतें तो भला देखने वाले हैरान और परेशान कैसे ना हों. अब ये मामला है क्या चलि वो भी आपको विस्तार से समझा देते हैं.  

झलक दिखला जा के लिए अपनाया ये गेटअप
निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं जहां उन्हें हर हफ्ते अलग अलग परफॉर्मेंस देकर खुद को बेस्ट साबित करना है लिहाजा इस हफ्ते उन्होंने ट्राइबल डांस थीम को चुना है और निया ने ये लुक उसी के लिए अपनाया था...जब ये बात फैंस को पचा चली तब जाकर उनकी सांस में सांस आई वरना उससे पहले हर कोई निया का ये लुक देख परेशान था और सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे थे. 

वैसे आपको बता दें कि निया शर्मा काफी समय के बाद छोटे पर्दे पर नजर आई हैं. काफी समय से वो किसी भी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं. उनके पॉपुलर सीरियल में ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ शामिल है लेकिन इन दिनों वो सीरियल की बजाय म्यूजिक वीडियो में ज्यादा दिखती हैं.  

झलक दिखला जा का आगाज

5 साल के बाद झलक दिखला जा शो की वापसी हुई है. ये इसका 10वां सीजन है जिसे माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर जज कर रहे हैं तो वहीं शो के होस्ट हैं मनीष पॉल. वहीं बात करें कंटेस्टेंट की तो निया शर्मा के अलावा इस बार फैजल शेख, रूबीना दिलैक, शिल्पा शिंदे, धीरज धूपर, पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, अली असगर डांस की थिरकते नजर आएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}