trendingNow12219130
Hindi News >>टीवी
Advertisement

हनीमून पर पति करण शर्मा संग रोमांटिक हुईं सुरभि चंदना, TV की 'नागिन' ने स्वीमिंग पूल में दिखाईं अदाएं

Surbhi Chandna Honeymoon Video: नई नवेली दुल्हन सुरभि चंदना इन दिनों आराम फरमा रही हैं. शादी के बाद वह अपनी नई जिंदगी में बिजी हैं. इस बीच वह पति करण शर्मा के साथ हनीमून पर गई हैं जहां से उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. चलिए आपको भी दिखाते हैं सुरभि चंदना की वेकेशन वाली तस्वीरें और वीडियो.  

सुरभि चंदना
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 24, 2024, 02:04 PM IST

नई नवेली दुल्हन सुरभि चंदना का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. शादी के बाद वह फैमिली को समय दे रही हैं. अब रस्मों और सभी कामकाज से फ्री होकर वह हनीमून पर गई हैं. जहां से उन्होंने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हसबैंड संग रोमांटिक अंदाज में टीवी की नागिन नजर आ रही हैं. चलिए आपको दिखाते हैं कपल की प्यारी सी तस्वीरें.

सुरभि चंदना ने हनीमून के लिए न तो यूरोप को चुना न है न ही किसी मालदीव को. बल्कि वह तो देश की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठाने पहुंची हैं. बताया जा रहा है कि सुरभि चंदना हसबैंड संग उत्तराखंड पहुंची हैं. जहां वह खूब पहाड़ों का आनंद ले रही हैं.

सुरभि चंदना ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
इश्कबाज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में इश्क लिखकर वह वीडियो शेयर करती हैं. इस वीडियो में वह पति करण शर्मा के साथ स्वीमिंग पूल में नजर आ रही हैं. खूब खिलखिला भी रही हैं. 

थू-थू किसी की नजर न लगे
सुरभि चंदना के वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो पर लोगों ने कहा कि थू थू किसी की नजर न लगे तो एक ने कहा कि ये जोड़ी सबसे बेस्ट है. यू हीं दोनों मुस्कुराते और खिलखिलाते रहे.

शादी के लिए जयपुर रवाना हुईं सुरभि चंदना, चेहरे पर दिखा ग्लो, पैप्स से बोलीं- मैं हूं होने वाली भाभी

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी
सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 1 मार्च 2024 को राजस्थान में धूमधाम से शादी की थी. दोनों की शादी में दोस्तों और रिश्तेदारों ने शिरकत भी की थी. शादी से पहले मेहंदी, संगीत और हल्दी के साथ साथ गजल नाइट भी रखी गई थी.

Read More
{}{}