trendingNow12143401
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Naagin 7: कौन होगी एकता कपूर की नई 'नागिन'? 2 हसीनाओं के बीच है टक्कर

Ekta Kapoor के पॉपुलर शो नागिन को लेकर बड़ा अपडेट है. 'नागिन 6' के बाद 'नागिन 7' को लेकर कई हसीनाओं के नाम चर्चा में है. लेकिन अब दो हसीनाओं के नाम पर चर्चा काफी तेज है. जानिए वो हसीनाएं कौन हैं.

एकता कपूर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Mar 06, 2024, 01:14 PM IST

Naagin 7: एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नई 'नागिन' कौन होगी इसे लेकर कई खबरें लगातार आ रही हैं. बीते कई दिनों से 'गुम है किसी के प्यार में' की आयशा सिंह का नाम उछला तो वहीं अब कनिका मान को अप्रोच करने की खबरें आ रही हैं. हालांकि इन दोनों एक्ट्रेस में से कौन 'नागिन 7' के लिए फाइनल होगा ये कहना अभी मुश्किल है.

दोनों को किया गया अप्रोच
'नागिन 6' (Naagin 6) के ऑफ एयर होने के बाद से नई 'नागिन' कौन होगी इसे जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिलहाल लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है. इस बीच कनिका को अप्रोच करने की खबरों ने जोर पकड़ा. खास बात है कि रिपोर्ट में कहीं भी नागिन का जिक्र नहीं हुआ है लेकिन फैंस इसे 'नागिन 7' से जोड़कर देख रहे हैं. 

 

Anupamaa Spoiler Alert: अमेरिका आते ही वनराज ने अनुपमा पर कसा तंज, पाखी ने अधिक पर लगाया झूठा आरोप

 

चर्चा में है अभिषेक कुमार का नाम
आयशा सिंह (Ayesha Singh) के साथ अभिषेक कुमार का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया अभिषेक इस शो में अंकिता लोखंडे संग नजर आएंगे. लेकिन बाद में आयशा का नाम आने के बाद फैंस को अभिषेक और आयशा की जोड़ी रास आने लगी. हालांकि जब अभिषेक से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं. पता नहीं इस बारे में ऐसी खबरें क्यों आ रही है.

 

 

हिट रहा है ये सुपरनैचुरल शो
एकता कपूर ने 'नागिन' सीरियल की शुरुआत मौनी रॉय के साथ की थी. पहले सीजन के सुपरहिट होने के बाद एकता लगातार इस शो के अब तक 6 सीजन बना चुकी हैं. खास बात है कि हर सीजन पॉपुलर हुआ. आखिरी बार यानी 'सीजन 6' में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में थीं. लेकिन अब देखना होगा कि 'नागिन 7' में कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल में होंगी.

Read More
{}{}