Hindi News >>टीवी
Advertisement

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी का शॉकिंग रिएक्शन, बोले- 'मुझे कुछ...'

Munawar Faruqui reacted on Elvish Yadav's arrest: 'बिग बॉस' सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने यूट्यूबर एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर हैरान करने वाला रिएक्शन दिया है. नोएडा पुलिस ने सांप के जहर वाले मामले में एल्विश यादव को रविवार को गिरफ्तार किया था.

मुनव्वर फारुकी ने दिया एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर रिएक्शन
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Mar 18, 2024, 12:55 PM IST

Munawar Faruqui reacted on Elvish Yadav's arrest: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव को हाल ही में सांप के जहर वाले में नोएडा में अरेस्ट किया गया. एल्विश यादव के अरेस्ट पर अब मुनव्वर फारुकी ने अपना रिएक्शन दिया है. एल्विश यादव की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद मुनव्वर फारुकी को एक शूटिंग के बाहर स्पॉट किया गया था. ऐसे में जब उनसे एल्विश यादव के अरेस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. 

'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने कहा कि उन्हें एल्विश यादव (Elvish Yadav) की  गिरफ्तारी की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि उनका फोन बंद होने के कारण वह इस घटनाक्रम के बारे में अपडेट नहीं रह पाए.

सिद्धू मूसेवाला के 1 दिन पहले हुए छोटे भाई से मिलने पहुंचे गुरदास मान, बोले- चमत्कार से कम नहीं

'मुझे कुछ आइडिया नहीं है'
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक मुनव्वर फारुकी ने कहा, ''मुझे कुछ आइडिया नहीं है इस बारे में. मेरा फोन तो बंद था. मेरे फोन की बैटरी पूरी डेड हो चुकी है. मैं नहीं जानता कैसे हुआ ये सब.'' रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी अपकमिंग होली इवेंट के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस की शूटिंरह कर रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

मुनव्वर को गले लगाने पर फैन्स से मांगी थी माफी
बता दें कि हाल ही में एल्विश यादव ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) 2024 में मुनव्वर फारुकी के गले लगने के बाद एक वीडियो शेयर कर अपने फैन्स से माफी मांगी थी. यूट्यूबर ने उन्हें मुनव्वर फारुकी को गले लगाने पर 'गद्दार' कहने वाले फैन्स के लिए वीडियो जारी किया था. उन्होंने वीडियो में कहा था, ''सबसे पहले जो भी मेरे हिंदू भाई है, उस सभी को मेरी तरफ से हाथ जोड़ कर सॉरी है कि आपको बुरा लगा कि मैंने मुनव्वर फारुकी को गले लगाया.''

'अपने धर्म पर हजारों मुनव्वर कुर्बान कर सकता हूं'
एल्विश ने आगे कहा था कि वह मुनव्वर को अपना भाई या दोस्त नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा था, ''आप लोगों ने कहा कि एल्विश गलत था. मैं मानता हूं कि मैं गलत था. मैं अपने धर्म पर हजारों मुनव्वर कुर्बान कर सकता हूं. मैं उसे अपना दोस्त या भाई नहीं मानता. ये मैं कैमरे पर कह रहा हूं. मेरे लिए, मेरा धर्म सर्वोच्च है.''

जब मुंबई की सड़कों पर सोते थे जावेद अख्तर, 3 दिन तक रहे भूखे, बोले- 'आज भी वह ट्रॉमा...'

17 मार्च को गिरफ्तार हुए एल्विश यादव
बता दें कि सांप का जहर केस में रविवार, 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किया. मामला वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट, 1972 के प्रावधानों और इंडियन पीनल कोड की धारा 120बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत दर्ज किया गया था.

{}{}