trendingNow12434887
Hindi News >>टीवी
Advertisement

दिल्ली में मिली जान से मारने की धमकी तो मुंबई भागे मुनव्वर फारुकी, शूटर करने गए थे रेकी

Munawar Faruqui को लेकर बड़ी खबर है. मुनव्वर को जान से मारने की जैसे ही धमकी मिली तो वो अब दिल्ली से तुरंत मुंबई आ गए. फिलहाल दिल्ली पुलिस धमकी मिलने के मामले की पूरी जांच पड़ताल कर रही है.

मुनव्वर फारुकी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 17, 2024, 09:43 PM IST
Munawar Faruqui Death Threat: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को जान से मारने की धमकी जैसे ही मिली तो वो दिल्ली से मुंबई तुरंत रवाना हो गए हैं. खास बात है कि मुनव्वर धमकी मिली तो उस वक्त दिल्ली एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग अटेंड करने आए थे.खबरों की मानें तो कुछ लोग मुनव्वर को निशाना बना सकते हैं.जिसके बाद सुरक्षा कारणों की वजह से कॉमेडियन फिलहाल मुंबई वापस आ गए.
 
खेलना था फ्रेंडली मैच
दरअसल, मुनव्वर कुछ दिन पहले ही दिल्ली आए थे. इन्हें यहां पर एल्विश यादव के साथ आईजीआई स्टेडियम में फ्रेंडली मैच खेलना था.वो एल्विश के साथ सूर्या होटल में रुके थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटर्स ने सूर्या होटल की रेकी की थी. जब मुनव्वर और एल्विश मैच खेलने गए थे तभी पुलिस को इनपुट मिला जिसके बाद तुरंत मैच को बीच में रुकवा या गया. पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ की तो पता चला कि किसी ने उन्हें  एक टार्गेट के मर्डर के लिए रेकी करने को कहा था. 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

 

'ये मामी ही खड़ी करती है सारी मुसीबत....' सुनीता आहूजा पर गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक का बयान, कश्मीरा बोलीं- मैं तो उन्हें नहीं जानती

 
मैच खेलने और देखने आए थे मुनव्वर
धमकी मिलने के बाद पुलिस ने सिक्योरिटी और भी ज्यादा टाइट कर दी गई. ये एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग 13 सितंबर से 22 सितंबर चलनी है. जिसमें एल्विश यादव और मुनव्वर के अलावा अभिषेक मल्हान,अनुराग द्विवेदी और सोनू शर्मा का नाम शामिल है.
 
 
 
 
 
 
 

 
 
उर्फी के शो में आए थे नजर
मुनव्वर आखिरी बार उर्फी जावेद के शो 'फॉलो कर लो यार' में नजर आए थे. इस सीरीज में मुनव्वर ने बताया कि उनकी और उर्फी की दोस्ती की शुरुआत कैसे हुई. साथ ही ये भी बताया कि दोनों की दोस्ती इतनी खास क्यों है. निजी लाइफ की बात करें तो मुनव्वर ने कुछ महीने पहले ही दूसरा निकाह किया है. उनका पहली बीवी संग तलाक काफी साल पहले हो गया था. कॉमेडिन ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाल से निकाल किया है.
 
Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 

पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 
 
 
 
 
Read More
{}{}