Hindi News >>टीवी
Advertisement

क्या दूसरी शादी के बाद हनीमून पर निकले Munawar Faruqui? वायरल फोटोज ने खींचा ध्यान

Munawar Faruqui Second Marriage: मेहजबीन कोटवाला संग दूसरी शादी की खबरों को लेकर मुनव्वर फारुकी खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. इन्हीं के बीच मेहजबीन की नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसपर दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर शादी के बाद पत्नी संग क्वालिटी टाइम बिताने के लिए गए हैं. चलिए, यहां देखते हैं फोटोज...

मुनव्वर फारुकी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 01, 2024, 11:31 AM IST

Munawar Faruqui and Mehzabeen Coatwala: बिग बॉस 17 विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अपनी पर्सनल लाइफ के लिए बीते कुछ दिनों से खूब चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने गुपचुप शादी कर ली है. गुपचुप शादी की खबरों के बीच स्टैंडअप कॉमेडियन की एक मेहजबीन कोटवाला के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. लेकिन अभी तक मुनव्वर और मेहजबीन ने गुपचुप शादी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं अब इन्हीं सब के बीच मेहजबीन कोटवाला की नई तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर और मेहजबीन शादी के बाद लोनावला में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने गए हैं. 

मेहजबीन कोटवाला की वायरल फोटो 

दरअसल, मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) ने हाल ही में इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन पर कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह एक ब्लैक कलर का आउटफिट पहने एक ब्लैक रेंज रोवर के आगे पोज देती नजर आ रही थीं. नेटवर्क 18 में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह ब्लैक गाड़ी मुनव्वर फारुकी की है. इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी अटकलें लग रही हैं कि मेहजबीन कोटवाला और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Marriage) एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं...साफ तौर पर बता दें, मुनव्वर फारुकी और मेहजबीन कोटवाला की तरफ से ना तो शादी पर कोई कंफर्मेशन आया है और ना ही साथ वेकेशन को लेकर कोई स्टेटमेंट.  

निकाह के बाद सामने आई मुनव्वर फारूकी की पहली तस्वीर, वाइफ महजबीन का हाथ थाम काटा केक

कौन हैं मेहजबीन कोटवाला?

मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala Instagram) एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. उन्होंने कई सेलेब्रिटीज के साथ काम किया है, जिनमें आर माधवन, वरुण धवन, युजवेंद्र चहल की पत्नी और डांसर धनश्री वर्मा जैसे कई शामिल हैं. मेहजबीन कोटवाला इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने काम की तस्वीरें अक्सर ही शेयर करती रहती हैं. वहीं इंडिया टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेहजबीन कोटवाला की भी यह मुनव्वर फारुकी की तरह दूसरी शादी है.  

आंखों पर चश्मा, सिर पर टोपी...क्रूज पर जमकर एन्जॉय कर रहे रणवीर सिंह; नई फोटो वायरल 

{}{}